MP उपचुनाव: दिल्ली के स्पेशल मास्क से होगा प्रचार, BJP के इस खास चेहरे की हाई डिमांड
Bhopal News in Hindi

MP उपचुनाव: दिल्ली के स्पेशल मास्क से होगा प्रचार, BJP के इस खास चेहरे की हाई डिमांड
मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सियासत शुरू हो गई है.

24 सीटों पर उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है. सोशल मीडिया और दूसरे माध्यमों से प्रचार-प्रसार में कार्यकर्ता जुटे हुए हैं. भाजपा के केसरिया मास्क के बाद अब भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मास्क लगाकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं.

  • Share this:
भोपाल. उप चुनाव की तारीखों के एलान से पहले ही मास्क पर सियासी रंग चढ़ गया है. भोपाल में राजनेताओं की फोटो वाले मास्क कार्यकर्ताओं को लुभा रहे हैं. भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) के नेताओं की छवि वाले मास्क बाजार में खास कार्यकर्ताओं की डिमांड पर बुलाए गए हैं. इन मास्क में सबसे खास है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की फोटो वाले मास्क. बता दें कि मध्य प्रदेश में 24 सीटों पर जल्द ही उपचुनाव होने हैं. हालांकि उप चुनाव की तारीखों का एलान अभी नहीं हुआ है, लेकिन अब चुनाव से पहले ही राजनेताओं की छवि वाले मास्क कार्यकर्ताओं को लुभा रहे हैं. कार्यकर्ताओं की डिमांड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मास्क बाजार में बुलाए गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मास्क को कार्यकर्ता इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं कि महज 2 से 3 दिन  में ही 600 700 मास्क बिक चुके हैं.

पीएम मोदी के ढाई हजार मास्क का आर्डर

24 सीटों पर उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है. सोशल मीडिया और दूसरे माध्यमों से प्रचार-प्रसार में कार्यकर्ता जुटे हुए हैं. भाजपा के केसरिया मास्क के बाद अब भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मास्क लगाकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं. 600 से 700 मास्क के बिकने के बाद अब पीएम मोदी की छवि वाले ढाई हजार मास्क के आर्डर भी दिए जा चुके हैं. पीएम मोदी के मास्क के साथ बाजार में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मास्क भी उपलब्ध हैं. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी के छवि वाले मास्क तैयार करवाए हैं. राजनीतिक नेताओं के छवि वाले मास्क की खास बात यह है कि यह डिमांड के हिसाब से ही तैयार करवाए जा रहे हैं.



क्वालिटी का रख रहे ख्याल
नेताओं की फोटो वाले यह मास्क सुरक्षा के लिहाज से भी बेहतर क्वालिटी के हैं. मास्क में लोगों की सुरक्षा का भी ध्यान रखा गया है. एम-95 मास्क की तरह ये मास्क थ्री लेयर क्वालिटी के हैं. बेहतर क्वालिटी के साथ के मास्क दिल्ली से तैयार करवाए गए हैं, वहीं एक मास्क की कीमत 70 से 80 रुपये है. वहीं दुकानदार कुणाल परनियाल का कहना है कि लॉकडाउन के बाद मार्केट खुले हैं. राजनीतिक छवि वाले नेताओं के मास्क के बिकने से उम्मीद है कि जब उप चुनाव की तारीखों का एलान होगा तो इस तरह के राजनीतिक छवि वाले नेताओं के मास्क को और ज्यादा संख्या में कार्यकर्ता और आम लोग पसंद करेंगे.

ये भी पढ़ें: 

COVID-19: MCD ने दिल्ली सरकार पर लगाया कोरोना से मौत के आंकड़े छिपाने का आरोप 

अनामिका शुक्ला केस: 6 जून की डेट से प्रयागराज BSA को WhatsApp में आया इस्तीफा, लिखा.... 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज