MP by Election Result 2020 : रुझानों से उत्साहित वी डी शर्मा ने PM मोदी को दी बधाई

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वी डी शर्मा ने जीत का श्रेय शिवराज सिंह को दिया.
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वी डी शर्मा ने जीत का श्रेय शिवराज सिंह को दिया.

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वी डी शर्मा (V D Sharma) ने कहा-प्रदेश की दलित बेटी इमरती देवी का अपमान कांग्रेस (Congress) को भारी पड़ा.कांग्रेस का घमंड जनता ने तोड़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 2:26 PM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (MP) विधान सभा की 28 सीटों के लिए हुए उप चुनाव (By Election) के लिए पड़े वोटों के रुझान से तस्वीर साफ होती दिख रही है. बीजेपी 20 सीटों पर और कांग्रेस 7 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. ज़ाहिर है बीजेपी के लिए ये जश्न का वक्त है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने तो चुनाव परिणाम की घोषणा होने से पहले ही पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा को बधाई भी दे दी है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उप चुनाव के नतीजों में बीजेपी की निर्णायक बढ़त को देखते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा को बधाई दी. उन्होंने कहा-मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव में सभी ने चुनाव का परिदृश्य देखा.भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक जीत की ओर है. उन्होंने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश को क़मलनाथ और दिग्विजय ने जिस तरीके से लूटा उससे जनता नाराज़ थी. कमलनाथ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को चैलेंज किया था इसी का जवाब बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिया है.

शिवराज को श्रेय
पार्टी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने पार्टी को मिल रही सफलता का श्रेय सीएम शिवराज सिंह चौहान को दिया. उन्होंने कहा-बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ऐतिहासिक मतों से शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में यह सफलता दिलाई है. साथ ही ये भी कहा कि बीजेपी के सभी नेताओं ने टीम भावना से काम किया और इतिहास बनाया.



मेरा ट्रेनिंग पीरियड
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने बीजेपी के सभी नेताओं को बधाई देते हुए कहा-मेरा तो ये ट्रेनिंग पीरियड चल रहा है.उन्होंने कहा शिवराज के नेतृत्व में 6 महीने के काम में मैंने बहुत कुछ सीखा है. प्रदेश की दलित बेटी इमरती देवी का अपमान कांग्रेस को भारी पड़ा.कांग्रेस का घमंड जनता ने तोड़ा है. उन्होंने कहा-गद्दारी तो क़मलनाथ ने की थी.उन्होंने दिग्विजय के इशारों पर सरकार चलायी.चुनाव में गद्दारी का नहीं बल्कि खुद्दारी का मुद्दा चला. उन्होंने भरोसा जताया कि जिन सीटों पर हम पीछे चल रहे हैं वहां के परिणाम भी बदलेंगे. बस कुछ देर इंतज़ार कीजिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज