• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • BHOPAL MP BY ELECTION UPDATE COMPUTER BABA ON NAROTTAM MISHRA TARGET SAYS WANT TO DO POLITICS REMOVE SAINT DRESS CGPG

नरोत्तम मिश्रा के निशाने पर कंप्यूटर बाबा, कहा- राजनीति करना है तो उतार दें संत का चोला 

नरोत्तम मिश्रा ने कंप्यूटर बाबा को बड़ी नसीहत दी है.

Madhya Pradesh By-Election Update: कम्प्यूटर बाबा उपचुनाव (MP By election) के सियासी मैदान में उतर गए हैं. उन्होंने लोकतंत्र बचाओ यात्रा शुरू कर दी है. उनकी यह यात्रा ग्वालियर (Gwalior) से निकाली गई, जो उन सभी विधानसभा सीटों पर जाएगी, जहां चुनाव (Election) होना है.

  • Share this:
    भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की सियासत में चर्चा में रहने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त कम्प्यूटर बाबा (Computer Baba) की लोकतंत्र बचाओ यात्रा पर सूबे के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा है. नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि मैं कंप्यूटर बाबा को प्रणाम करता हूं, लेकिन उन्हें राजनीति करना है तो इस संत के चोला को उतार लें. अगर संत बने रहना है तो राजनीति का चोला उतार लें. एक साथ यह दोनों काम उन्हें शोभा नहीं देते हैं. गृह मंत्री ने कहा कि कंप्यूटर बाबा खुद को संत बताते हैं. तो ऐसे में उन्हें राजनीति से दूर रहना चाहिए, लेकिन संत के चोले में राजनीति करना ठीक नहीं है. उन्हें अगर राजनीति करना है तो संत का चोला उतारना चाहिए.

    उपचुनाव की विधानसभा सीटों पर निकली यात्रा

    कम्प्यूटर बाबा उपचुनाव के सियासी मैदान में उतर गए हैं. उन्होंने लोकतंत्र बचाओ यात्रा शुरू कर दी है. उनकी यह यात्रा ग्वालियर से निकाली गई, जो उन सभी विधानसभा सीटों पर जाएगी, जहां चुनाव होना है. कंप्यूटर बाबा का कहना है कि उप चुनाव में बीजेपी की सरकार को उखाड़ फेंकने लिए जनता के बीच जाएंगे. जनता को सरकारों के बारे में बताया जाएगा कि किस सरकार ने कैसा काम किया और बीजेपी सरकार अब क्या काम कर रही है. उसने किस तरीके से खरीद-फरोख्त के जरिए विधायकों को अपने पाले में किया और लोकतंत्र की हत्या की. कंप्यूटर बाबा की यात्रा कमलनाथ के पक्ष में है. उन्होंने कहा कि उनकी साधु-संतों की टीम जनता को बताएगी कि कमलनाथ सरकार सभी धर्म और समाज को लेकर काम कर रही थी, लेकिन बीजेपी ने उसे गिराने का काम किया है. बीजेपी ने लोकतंत्र की हत्या की है.

    ये भी पढ़ें: गाली देने से रोकने पर हरियाणा में एसी मैकेनिक की हत्या, CCTV में कैद हुआ खौफनाक मंजर

    राहुल, दिग्विजय पर साधा निशाना

    नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल का बड़ा कैरियर होगा. जब चीन के राजनयिक से गुप्त वार्ता करते है तो उसको सार्वजनिक करना चाहिए. वहीं दिग्विजय सिंह दस साल सीएम रहे. उन पर तरस भी नहीं आता वो अनुभवी हैं, जो सत्र निरस्त होता है उसकी सारी प्रक्रिया निरस्त हो जाती है.
    Published by:Preeti George
    First published: