• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP by Election : तारीख ऐलान के साथ ही BJP ने बुलाई बैठक, VD ने पूछा कहां हैं कमलनाथ ? 

MP by Election : तारीख ऐलान के साथ ही BJP ने बुलाई बैठक, VD ने पूछा कहां हैं कमलनाथ ? 

MP की एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीट के लिए 30 अक्टूबर को उपचुनाव होगा

MP की एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीट के लिए 30 अक्टूबर को उपचुनाव होगा

BHOPAL. BJP प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा (V D Shrama) का कहना है बीजेपी का उपचुनाव में कांग्रेस से कोई मुकाबला नहीं है. पार्टी के सभी कार्यकर्ता मैदान ए जंग के लिए तैयार हैं. बल्कि वह तो यह जानना चाहते हैं कि आखिरकार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath)कहां हैं ? क्या वह किसी विदेश दौरे पर हैं?

  • Share this:

भोपाल. मध्यप्रदेश (MP) में उप चुनाव (By Elections) की तारीखों का ऐलान हो गया है. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 30 अक्टूबर को एक लोकसभा सांसद (MP) और तीन विधायक (MLA) चुनने के लिए मतदान होगा. तारीखों के ऐलान के साथ ही नेता सक्रिय हो गए हैं. बीजेपी ने फौरन ही आज चुनाव प्रभारियों की मीटिंग बुलाई है.

उप चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही बीजेपी एक्शन मोड में आ गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने चुनाव तारीखों के ऐलान के तुरंत बाद बीजेपी के चुनाव प्रभारियों की बैठक बुला ली. यह बैठक बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में दोपहर बाद 4:00 बजे होगी. इसमें मुख्य तौर पर उपचुनाव की रणनीति पर चर्चा की जाएगी.

कहां है कमलनाथ
उप चुनाव के माहौल में अब सियासी पारा चढ़ेगा. उपचुनाव की तारीख का ऐलान होते ही न्यूज़ 18 ने विष्णु दत्त शर्मा से बात की. शर्मा ने पूछा आखिर कमलनाथ कहां हैं ? क्या वह किसी विदेश दौरे पर चले गए हैं ?. उनका कहना है बीजेपी का उपचुनाव में कांग्रेस से कोई मुकाबला नहीं है. बीजेपी के सभी कार्यकर्ता मैदान ए जंग के लिए तैयार हैं. बल्कि वह तो यह जानना चाहते हैं कि आखिरकार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कहां हैं ? क्या वह किसी विदेश दौरे पर हैं? वी डी शर्मा का कहना है कमलनाथ ने मध्यप्रदेश में दिग्विजय सिंह को कमान सौंप दी है और दिग्विजय सिंह यह कहते रहे हैं कि वह जहां भी जाते हैं वोट कट जाते हैं.

ये भी पढ़ें-Tokyo Olympics में सबका दिल जीतने वाली महिला हॉकी टीम को आज CM शिवराज करेंगे सम्मानित

उपचुनाव के दावे
उधर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी उप चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा पार्टी पूरी तरह तैयार है और हम हमेशा तैयार रहते हैं. चिंता वो करें जो सिर्फ घर से ट्वीट करते हैं. बीजेपी हमेशा जमीन पर काम करती है. उपचुनाव को लेकर मंत्री ओम प्रकाश सखलेचा ने कहा बीजेपी हर समय चुनाव के लिए तैयार रहती है. कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा नहीं है. कोरोना के दौरान भी कांग्रेस नेता मैदान में नहीं उतरे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज