Home /News /madhya-pradesh /

कमलनाथ के मंत्री जीतू पटवारी ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- बिगड़ गया है शिवराज का मानसिक संतुलन

कमलनाथ के मंत्री जीतू पटवारी ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- बिगड़ गया है शिवराज का मानसिक संतुलन

 जीतू पटवारी ने कहा शिवराज सिंह को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए

जीतू पटवारी ने कहा शिवराज सिंह को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए

बाढ़ पीड़ितों (Flood Victims) की परेशानियों और मुआवजे को लेकर मध्‍य प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच घमासान मचा हुआ है. कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी (Cabinet Minister Jitu Patwari) ने प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Former Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) पर तीखा हमला बोला है.

अधिक पढ़ें ...
भोपाल. मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बाढ़ पीड़ितों (Flood Victims) की परेशानियों और मुआवजे को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है. प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Former Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए बाढ़ पीड़ितों के बीच डेरा डाल कर बिजली के बिलों की होली जलाई, तो अब कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी (Cabinet Minister Jitu Patwari) ने शिवराज के खिलाफ हल्ला बोला है. उन्‍होंने पूर्व मुख्‍यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है.

कमलनाथ सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने आज शिवराज सिंह को जमकर घेरा. उन्‍होंने कहा कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह अगर टीवी पर नहीं दिखते हैं, तो बीमार हो जाते हैं. वह (जीतू पटवारी) यहीं नहीं रुके, बल्कि कहा कि शायद भाभी भी कहती होंगी कि आपकी राजनीति ठंडी पड़ रही है, कुछ तो करो. इसी वजह से शिवराज सिंह की नौटंकी लगातार जारी है.

पटवारी ने शिवराज को दी सलाह
सरकार के खिलाफ हमला बोलने वाले शिवराज सिंह चौहान पर जीतू पटवारी ने तीखी टिप्‍पणी की. पटवारी ने कहा, 'शिवराज का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. मैं उन्‍हें मनोचिकित्सक से मिलने की सलाह दूंगा. जब आप सीएम थे तो संवेदनशील व्यक्ति थे, लेकिन पद से हटने के बाद ही आपकी मानसिक स्थिति दूसरे तरीके की हो गई है.' साथ ही पटवारी ने कहा कि केंद्र में जब मनमोहन सिंह की सरकार थी, तब तुरंत ही मध्‍य प्रदेश को हजार करोड़ की सहायता दी गई थी. सिर्फ 400 करोड़ नहीं मिले थे तो शिवराज सिंह ने धरना दिया था.

'शिवराज के घर के बाहर दूंगा धरना'
उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह के बयानों को नौटंकी बताते हुए कहा कि अगर वह सच में बाढ़ पीड़ितों की मदद करना चाहते हैं तो उन्‍हें केंद्र से राहत राशि के लिए पत्र लिखना चाहिए था. उन्‍हें पीएम नरेंद्र मोदी से भी मिलना था. दिल्ली जाकर राहत राशि के लिए धरना दें. शिवराज सिंह को हमारा साथ चाहिए तो हम भी साथ धरने में साथ देंगे. अगर धरना देने की हिम्मत नहीं है, तो नौंटकी बंद करें. जीतू पटवारी ने पूर्व सीएम के घर पर धरना देने की भी चेतावनी दी.

ये भी पढ़ें-1984 सिख विरोधी दंगा: SIT के सामने पेश हुआ गवाह, कहा- कमलनाथ के खिलाफ गवाही देने को तैयार

कमलनाथ सरकार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए खोला पिटारा, 15 अक्‍टूबर तक सभी को मिलेगा मुआवजा

Tags: All India Congress Committee, BJP, Digvijay singh, Jitu Patwari, Jyotiraditya Madhavrao Scindia, Kamal nath, Shivraj singh chauhan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर