कमलनाथ के झंडा फहराने वाले ट्वीट से MP कांग्रेस की 'फजीहत', BJP कर रही हमले
Bhopal News in Hindi

कमलनाथ के झंडा फहराने वाले ट्वीट से MP कांग्रेस की 'फजीहत', BJP कर रही हमले
कांग्रेस पर भाजपा हमलावार हो गई है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस (Congress) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट (Tweet) कर दावा किया गया था कि 15 अगस्त 2020 को कमलनाथ (Kamal Nath) बतौर मुख्यमंत्री परेड की सलामी लेंगे. लेकिन ऐसे हुआ नहीं. अब ट्रोलर्स (Trollers) कांग्रेस की सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई कर रहे हैं.

  • Share this:
भोपाल. 20 मार्च 2020 को मध्य प्रदेश कांग्रेस के ऑफिशियल टि्वटर (Twitter) हैंडल से किया गया एक ट्वीट आज खुद पार्टी के गले की फांस बन गई है. बीजेपी समेत सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से कांग्रेस के इस ट्वीट को लेकर जमकर कटाक्ष किए जा रहे हैं. दरअसल, मध्य प्रदेश में बदले सियासी घटनाक्रम के बीच 20 मार्च 2020 को तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. इसी दिन मध्य प्रदेश कांग्रेस के ऑफिशिल टि्वटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया जिसमें लिखा था कि इस ट्वीट को संभाल कर रखना-15 अगस्त 2020 को कमलनाथ जी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे. ये बेहद अल्प विश्राम है. अब जबकि 15 अगस्त 2020 आ गई है लिहाजा कांग्रेस (Congress) के ट्वीट को लेकर जमकर कटाक्ष किए जा रहे हैं. बीजेपी नेताओं के साथ-साथ सोशल मीडिया की ट्रोल आर्मी (Troll Army) कांग्रेस, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साध रही है.

आ रही कुछ ऐसी प्रतिक्रिया? 

कांग्रेस के इस ट्वीट पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने पलटवार किया है. नरोत्तम मिश्रा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि 15 अगस्त को अगर कमलनाथ बतौर सीएम कहीं झंडा फहराते हुए दिख जाए तो मुझे भी बताना, मैं भी वहां जाऊंगा. वहीं, भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि झंडा कौन और कब फहराएगा ये पार्टी या नेता नहीं बल्कि जनता तय करती है. कांग्रेस अपने खेमे को बांधे रखने के लिए इस तरह की फिजूल बातें करती है. इससे पहले भी कांग्रेस विधायक दल की बैठक में यह कहा गया था कि अगली बैठक राजभवन में ही होगी.



mp news, madhya pradesh news, bhopal news, mp congress viral tweet, mp congress tweet on 2 march 2020, mp congress tweet on 15 august 2020, troll army, troll army targets mp congress, troll army targets kamal nath, मध्य  प्रदेश न्यूज, एमपी न्यूज, ट्रोल आर्मी, ट्रोल आर्मी के निशाने  पर कमल नाथ, ट्रोल आर्मी के निशाने पर एमपी कांग्रेस, एमपी कांग्रेस का वायरल ट्वीट, सोशल मीडिया में वायरल
कांग्रेस के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट आ रहे हैं.

ट्रोल आर्मी एक्टिव

20 मार्च 2020 को किए गए कांग्रेस के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया ट्रोल आर्मी भी एक्टिव हो गई है. कांग्रेस के तब के इस ट्वीट को भी रीट्वीट करते हुए बीजेपी के नेता व्यंग्य करते हुए इमोजी बना रहे हैं. तो वहीं ट्रोल आर्मी कह रही है कि कांग्रेस ने गलती से 2020 लिख दिया था. दरअसल इसे 2020 नहीं 2030 और 40 पढ़ा जाए. हालांकि कुछ कमेंट तो ऐसे भी हैं जिन्हें लिखा भी नहीं जा सकता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज