Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    MP By-election Exit Poll: BJP खुश, कांग्रेस बोली- हमें जनता के एग्जेक्ट पोल पर यकीन

    मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर हुआ उपचुनाव को शिवराज सिंह और कमलनाथ के बीच साख की लड़ाई के रूप में देखा जा रहा है (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)
    मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर हुआ उपचुनाव को शिवराज सिंह और कमलनाथ के बीच साख की लड़ाई के रूप में देखा जा रहा है (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

    पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने कहा कि-मुझे मध्यप्रदेश की जनता पर पूरा विश्वास और भरोसा है.10 नवंबर को प्रदेश में कांग्रेस (Congress) का परचम हर हाल में लहराएगा

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 7, 2020, 8:56 PM IST
    • Share this:
    भोपाल. मध्य प्रदेश (MP) विधान सभा की 28 सीटों पर उपचुनाव (By Election) के लिए हुए मतदान के बाद अब एग्जिट पोल के नतीजे आते ही कांग्रेस बीजेपी की प्रतिक्रिया भी आ गयी है. बीजेपी इन नतीजों से फूली नहीं समा रही, वहीं कांग्रेस कह रही है कि हमें मतदाता पर पूरा भरोसा है, 10 के बाद सरकार तो कांग्रेस की ही बनेगी.

    पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि-मुझे मध्यप्रदेश की जनता पर पूरा विश्वास और भरोसा है.10 नवंबर को प्रदेश में कांग्रेस का परचम हर हाल में लहराएगा.हमने दिसंबर - 2018 में भी मध्यप्रदेश-छतीसगढ़ और राजस्थान को लेकर कई एग्ज़िट पोल आए थे और परिणाम इन प्रदेशों की जनता ने ख़ुद देखा था.उन एग्ज़िट पोल की वास्तविकता की गवाह जनता खुद है.

    जनता के एग्जेक्ट पोल पर भरोसा
    कांग्रेस नेता औऱ पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव ने कहा-कांग्रेस पार्टी किसी एग्जिट पोल पर नही जनता के एग्जेक्ट पोल पर विश्वास करती है. 66 घंटे बाद नतीजा जनता के सामने होगा और भाजपा बुरी तरह धराशायी होगी. कमलनाथ फिर प्रदेश की कमान संभालेंगे.
    बीजेपी बल्ले-बल्लेबीजेपी की ओर से प्रदेश प्रवक्ता रजनीश जैन की प्रतिक्रिया आयी. उन्होंने ट्वीट कर खुशी ज़ाहिर की. जैने ने लिखा-मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव में विभिन्न एजेंसी के एग्जिट पोल के परिणाम ये बताते हैं कि मध्य प्रदेश में BJP बड़ी सफलता हासिल करेगी.


    ये एग्जिट पोल महज ट्रेंड बता रहे हैं,भाजपा के फीडबैक में इससे अधिक संख्या होगी. अब कांग्रेस इसका ठीकरा EVM पर फोड़ेगी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज