घमासान के बीच एक मंच पर दिखे सभी गुटों के नेता, कमलनाथ बोले- All is Well

एमपी कांग्रेस (MP Congress) में घमासान के बीच सीएम कमलनाथ (Cm Kamalnath) ने कहा - All is very well. कमलनाथ कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मिलने दिल्ली रवाना हो रहे हैं. इसी बीच भोपाल (Bhopal) में कांग्रेस के सभी गुटों के नेता भी आज एक मंच पर दिखे.

Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 6, 2019, 7:35 PM IST
घमासान के बीच एक मंच पर दिखे सभी गुटों के नेता, कमलनाथ बोले- All is Well
घमासान के बीच एक मंच पर दिखे कांग्रेस के सभी गुटों के नेता
Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 6, 2019, 7:35 PM IST
भोपाल, एमपी कांग्रेस (MP Congress) में मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं पार्टी ने अब डैमेज कंट्रोल की कोशिशें तेज कर दी हैं. पूरे घटनाक्रम के बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ (Cm Kamalnath) ने न्यूज18 से कहा है कि पार्टी में कहीं कोई गड़बड़ नही है. सीएम ने कहा है कि आल इज वेरी वैल हो गया है. इसी बीच भोपाल में शिक्षक कांग्रेस के आयोजन में दिग्विजय-कमलनाथ और सिंधिया खेमे के मंत्री एक साथ एक मंच पर दिखे.

सोनिया से मिलेंगे कमलनाथ
विधायकों की नाराजगी का मामला दिल्ली तक पहुंच जाने के बाद सीएम कमलनाथ आज शाम 6 बजे दिल्ली रवाना हो रहे हैं, जहां वो पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर प्रदेश के सियासी घटनाक्रम की जानकारी देंगे. मुख्यमंत्री अगले दो दिन दिल्ली में रह कर पार्टी नेताओं से भी चर्चा कर सकते हैं. वहीं सीएम कमलनाथ ने विधायक और मंत्रियों की बयानबाजी को लेकर अब सख्त रुख भी अख्तियार कर लिया है. प्रदेश के मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि पार्टी विरोधी बयानबाजी पर अब एक्शन होगा, सीएम ने इसको लेकर विधायक और मंत्रियों को चेतावनी जारी कर दी है.

News - भोपाल के कार्यक्रम में एक मंच पर दिखे सभी गुटों के नेता
भोपाल के कार्यक्रम में एक मंच पर दिखे सभी गुटों के नेता


पार्टी में सब ठीक हो गया है
वहीं भोपाल में शुक्रवार को शिक्षक कांग्रेस के कार्यक्रम में दिग्विजय-कमलनाथ और सिंधिया खेमे के मंत्री एक मंच पर दिखे. विधायकों के गंभीर आरोप और मंत्रियों के बीच एक दूसरे पर हो रहे तीखे हमलों के बीच मंत्रियों ने कहा कि पार्टी में अब सबकुछ ठीक हो गया है. सिंधिया खेमे के मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कहा है कि परिवार में सभी को बोलने का अधिकार है और इस पर पार्टी फैसला करती है. मंत्रियों को लेकर मिल रही शिकायतों पर 12 सितंबर को होने वाली कमलनाथ कैबिनेट की बैठक में चर्चा होगी. बहरहाल खबर इसको लेकर भी है कि प्रदेश में पार्टी नेताओं के बीच मची खींचतान को लेकर पार्टी हाईकमान अब कोई बड़ा फैसला कर सकती है.

ये भी पढ़ें -
Loading...

LIVE: आज चांद पर दस्तक देगा Chandrayaan 2, 'प्रज्ञान' और 'विक्रम' पर सबकी नजर
चंद्रयान-2 मिशन के पीछे हैं दो महिलाएं, जानें कौन हैं 'रॉकेट वूमन' और 'डेटा क्वीन'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 4:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...