अपना शहर चुनें

States

भाजपा अध्यक्ष के जवाब को कांग्रेस ने बताया नाकाफी, लगाए कई आरोप

अजय सिंह,नेता प्रतिपक्ष
अजय सिंह,नेता प्रतिपक्ष

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने शनिवार को प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया है.

  • Share this:
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के पत्र के जवाब को कांग्रेस ने नाकाफी बताया है. नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने अमित शाह के यूपीए सरकार से ज्यादा मोदी सरकार में मध्यप्रदेश को राशि देने पर पलटवार किया है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि अमित शाह को प्रदेश की बीजेपी सरकार से राशि के इस्तेमाल का लेखा जोखा भी लेना चाहिए. केंद्र से मिली राशि पर राज्य में बड़े पमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है. अजय सिंह ने कहा है कि विपक्ष में रहते हुए यूपीए सरकार से इस्तीफा मांगने वाली बीजेपी के सत्ता में आने के बाद सुर बदल गए है.

कांग्रेस ने जारी किया भाजपा सरकार के खिलाफ आरोप पत्र

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने शनिवार को प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया है. कांग्रेस ने अमित शाह के भोपाल दौरे पर सरकार के कामकाज पर ध्यान आकर्षित करने के लिए आरोप पत्र जारी किया है. कांग्रेस ने बीजेपी शासन में किसानों पर हुए गोलीकांड, गरीबों को सस्ता अनाज देने, गेहूं खरीदी, प्लांटेशन, निजी कंपनियों से बिजली खरीदी में गड़बड़ी, बिजली सब्सिडी में घोटाला, दाल खरीदी घोटाले का आरोप लगाया है.



कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के मंत्रियों के भ्रष्टाचार में लिप्त होने का भी आरोप पत्र लगाया है. इससे पहले कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से रोशनपुरा चौराहे तक पैदल मार्च किया और आरोप पत्र जारी करते हुए बीजेपी अध्यक्ष से जवाब मांगा.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज