Corona फ्री वैक्सीन : कांग्रेस ने कहा- शिवराज चाहते हैं 'सबका साथ-कुछ का विकास'

कांग्रेस ने शिवराज पर जनता के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया.
कांग्रेस ने शिवराज पर जनता के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया.

शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) के उस ट्वीट को डिलीट करने पर यह सियासत हो रही है, जिसमें उन्होंने हर एक नागरिक को कोरोना (Corona) का वैक्सीन फ्री देने का ऐलान किया था. बाद में वो ट्वीट डिलीट कर दिया.कुछ देर बाद नया ट्वीट किया उसमें उन्होंने सिर्फ गरीबों को फ्री वैक्सीन देने का ऐलान किया.

  • Share this:
भोपाल.  सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) के कोरोना (Corona) की वैक्सीन सबको फ्री देने के ऐलान पर रोल बैक को कांग्रेस ने लपक लिया है. शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के हर नागरिक को फ्री वैक्सीन देने का ऐलान एक ट्वीट के ज़रिए किया था. बाद में उसे डिलीट कर दिया. कांग्रेस ने इस पर सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस ने कहा कि यह जनता के साथ धोखा है. शिवराज सिंह चौहान जनता में भेदभाव करते हैं.इसलिए उन्होंने हर नागरिक को फ्री वैक्सीन देने का ट्वीट डिलीट कर दिया. बाद में उन्होंने नया ट्वीट हर गरीब को वैक्सीन देने का ऐलान किया.

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी  ने हर नागरिक को फ्री वैक्सीन देने का ट्वीट डिलीट करने पर सवाल खड़े करते हुए कहा मुख्यमंत्री जी यह तो बताएं कि क्या भारत में वैक्सीन सफल हो चुकी है?कितने लोगों पर उसका ट्रायल किया गया है.  उसका कितना उत्पादन कब तक उपलब्ध होगा? अभी से झूठे आश्वासन देकर मध्य प्रदेश की सीधी सादी और कोरोना से पीड़ित जनता को क्यों बहला रहे हैं?आप झूठ बोलने की मशीन बन चुके हैं. गुप्ता ने कहा हर नागरिक को फ्री वैक्सीन देने का वादा करने के बाद उस ट्वीट को डिलीट कर आपने सिद्ध कर दिया है कि आपकी नीयत साफ नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि आपने फिर दोबारा ट्वीट कर केवल गरीबों को फ्री वैक्सीन देने का वादा किया है.इससे साफ है कि आप नागरिकों में भेद भाव की राजनीति करते हैं. ऐसा मानते हैं कि मध्यम वर्ग और उच्च वर्ग पर कोरोना का कोई खतरा नहीं है?  इसका सीधा अर्थ है कि मध्य प्रदेश के लगभग तीन करोड़ नागरिक मुफ्त वैक्सीन से वंचित रखे जाएंगे.

सबका साथ-कुछ का विकास-भूपेंद्र गुप्ता ने यह भी कहा कि भाजपा की क्या यही रीति और नीति  है? कल तक तो आपकी पार्टी नारा लगाती थी, 'सबका साथ सबका विकास' लेकिन अब तो आप बीमारी में सबका साथ कुछ का विकास कर रहे हैं.अब  बीमारी में भी सबको साथ लेकर नहीं चलना चाहते हैं.मध्यप्रदेश जानना चाहता है कि आपकी पार्टी जब चुनावी दुकान सजाने के लिये बिहार में फ्री वैक्सीन बांटने का वादा कर रही है तो क्या मध्यप्रदेश के नागरिकों ने कोई पाप किया है.जवाब तो देना होगा.



कांग्रेस है तो हाहाकार है...
फ्री वैक्सीन के इस मसले पर बीजेपी ने पलटवार किया है. प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा फ्री वैक्सीन दी जाएगी तो कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों हो रहा है. वैक्सीन पर काम चल रहा है सबको पता है.गरीब वर्ग, मध्यम वर्ग को फ्री वैक्सीन का ऐलान कर दिया तो कांग्रेस को क्या दिक्कत हो रही है. शिवराज हैं तो विश्वास है, कांग्रेस है तो हाहाकार है.

पहले ट्वीट फिर डिलीट
शिवराज सिंह चौहान के उस ट्वीट को डिलीट करने पर यह सियासत हो रही है, जिसमें उन्होंने हर एक नागरिक को फ्री वैक्सीन देने का ऐलान किया था. बाद में वो ट्वीट डिलीट कर दिया.कुछ देर बाद नया ट्वीट किया उसमें उन्होंने सिर्फ गरीबों को फ्री वैक्सीन देने का ऐलान किया. अब कांग्रेस ने इस मुद्दे को लपक लिया है और लगातार बीजेपी पर हमले बोले जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज