सरकार के बाद BJP संगठन में भी कोरोना ने पसारे पैर, सुहास भगत और आशुतोष तिवारी संक्रमित 
Bhopal News in Hindi

सरकार के बाद BJP संगठन में भी कोरोना ने पसारे पैर, सुहास भगत और आशुतोष तिवारी संक्रमित 
भगत की दूसरी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब नेताओं में हड़कंप

सुहास भगत, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj) के साथ उसी प्लेन (plane) में लखनऊ गए थे जिसमें अरविंद भदौरिया बैठे थे. यह माना जा रहा है कि अरविंद भदौरिया के संपर्क में आने से दोनों में कोरोना फैला.

  • Share this:
भोपाल.कोरोना के बढ़ते प्रकोप ने मध्य प्रदेश (MP) में सरकार के साथ ही बीजेपी (BJP) संगठन में भी अपने पैर पसार लिए हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ) की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद बीजेपी प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत की भी दूसरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona positive) आई है. सुहास भगत के साथ ही भोपाल संभाग के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले सुहास भगत की पहली कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन दूसरी रिपोर्ट में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

सुहास भगत के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बीजेपी संगठन में हड़कंप मच गया है.सुहास भगत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ उसी प्लेन में लखनऊ गए थे जिसमें अरविंद भदौरिया बैठे थे. यह माना जा रहा है कि अरविंद भदौरिया के संपर्क में आने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और फिर सुहास भगत कोरोना पॉजिटिव हुए हैं.

सुहास भगत और वी डी शर्मा की पहली रिपोर्ट थी नेगेटिव
कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसी दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत ने भी कोरोना टेस्ट कराया था. लेकिन इन दोनों के पहले कोरोना टेस्ट नेगेटिव आए थे. लिहाजा बीजेपी में थोड़ी राहत की सांस ली जा रही थी. लेकिन भगत की दूसरी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है.



सीएम और अरविंद भदौरिया हैं भर्ती
कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान फिलहाल भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं. उनके साथ कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया भी उसी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. हालांकि डॉक्टर्स की मानें तो मुख्यमंत्री और अरविंद भदौरिया की स्थिति अभी सामान्य बनी हुई है और उनके बाकी के सभी टेस्ट नॉर्मल आए हैं. लेकिन अब चिंता इस बात को लेकर बढ़ गयी है कि मुख्यमंत्री के संपर्क में जितने लोग आए थे हो सकता है उनमें से कुछ और लोगों को भी कोरोना हो गया हो.मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद भी उन लोगों से टेस्ट कराने की अपील की थी जो पिछले 4 से 5 दिन में उनके संपर्क में आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading