होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

MP में PM मोदी के जन्मदिन पर चलाया जाएगा वैक्सीनेशन महाअभियान, कांग्रेस ने पूछा-मृत्यु प्रमाण पत्र पर इनका फोटो क्यूं नहीं

MP में PM मोदी के जन्मदिन पर चलाया जाएगा वैक्सीनेशन महाअभियान, कांग्रेस ने पूछा-मृत्यु प्रमाण पत्र पर इनका फोटो क्यूं नहीं

17 सितंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर वैक्सीनेशन महा अभियान में सरकारी मशीनरी के अलावा बीजेपी कार्यकर्ता भी जुटेंगे.

17 सितंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर वैक्सीनेशन महा अभियान में सरकारी मशीनरी के अलावा बीजेपी कार्यकर्ता भी जुटेंगे.

Corona Vaccination Drive : सीएम का निर्देश मिलते ही वैक्सीनेशन महा अभियान की तैयारी शुरू कर दी गयी है. फिलहाल एमपी में सप्ताह के चार दिन वैक्सीनेशन हो रहा है. सीएम ने प्रभारी मंत्रियों और प्रभारी अधिकारियों को प्रभार के जिलों की समीक्षा कर संक्रमण की स्थिति पर निगाह रखने के निर्देश भी दिए हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. कोरोना की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे वैक्सीनेशन (Corona vaccination drive) कार्यक्रम के तहत मध्यप्रदेश में अगला  महा अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM MODI) के जन्मदिन यानी 17 सितंबर को होगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस सिलसिले में शनिवार को मंत्रालय में समीक्षा बैठक की. उन्होंने कहा- जो लोग छूट गए हैं उन्हें 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिन पर वैक्सीन लगायी जाए.

सीएम का निर्देश मिलते ही वैक्सीनेशन महा अभियान की तैयारी शुरू कर दी गयी है. फिलहाल एमपी में सप्ताह के चार दिन वैक्सीनेशन हो रहा है. सीएम ने प्रभारी मंत्रियों और प्रभारी अधिकारियों को प्रभार के जिलों की समीक्षा कर संक्रमण की स्थिति पर निगाह रखने के निर्देश भी दिए हैं. बैठक में बताया गया कि सितंबर तक प्रदेश के शत-प्रतिशत पात्र लोगों को वैक्सीन की पहली डोज लगाने का लक्ष्य है.

बीजेपी कार्यकर्ता भी सहयोग करेंगे
17 सितंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर वैक्सीनेशन महा अभियान में सरकारी मशीनरी के अलावा बीजेपी कार्यकर्ता भी जुटेंगे. शनिवार को बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में मोर्चा और प्रकोष्ठ के नवनियुक्त पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक में इसकी रूपरेखा तैयार की गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने बताया कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को बीजेपी सेवा सप्ताह के तौर पर मनाएगी. इसके तहत वैक्सिनेशन महा अभियान में भी बीजेपी कार्यकर्ता सहयोग करेंगे.

कांग्रेस ने उठाये सवाल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर वैक्सीनेशन महा अभियान चलाने पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस प्रवक्ता अजय यादव का कहना है वैक्सिनेशन के बहाने बीजेपी खुद का प्रचार करने में जुटी है. फिर चाहें वैक्सीन के प्रमाण पत्र पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो छापने का मामला हो या फिर उनके जन्मदिन पर महा अभियान करके टीकाकरण का. कांग्रेस ने सवाल किया है कि आखिरकार सरकार कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों के मृत्यु प्रमाण पत्र पर मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री की फ़ोटो क्यों नहीं छापती.

Tags: Bjp madhya pradesh, CM Shivraj Singh Chauhan, Corona vaccination drive, Madhya Pradesh Congress, PM Modi Birthday Special

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर