Home /News /madhya-pradesh /

MP CRISIS : BJP के बाद अब CONGRESS MLA भी हो रहे हैं रवाना...गहलोत करेंगे मेजबानी

MP CRISIS : BJP के बाद अब CONGRESS MLA भी हो रहे हैं रवाना...गहलोत करेंगे मेजबानी

MP CRISIS- BJP के बाद अब CONGRESS MLA भी हो रहे हैं रवाना....

MP CRISIS- BJP के बाद अब CONGRESS MLA भी हो रहे हैं रवाना....

MLAs को सुरक्षित रखने की राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को जिम्मेदारी सौंपी गई है.इससे पहले गहलोत महाराष्ट्र के MLAs की भी 4 दिन आवभगत कर चुके हैं.

    भोपाल. बीजेपी (BJP) के बाद अब कांग्रेस विधायक (CONGRESS) भी भोपाल (BHOPAL) से उड़ने की तैयारी में हैं. सभी विधायकों भोपाल से बाहर ले जाया जा रहा है. इनकी संख्या करीब 94 है. खबर है कि सभी को जयपुर ले जाया जा रहा है. उससे पहले विधायक सीएम हाउस पहुंचे.MLAs को सुरक्षित रखने की राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को  जिम्मेदारी सौंपी गई है.इससे पहले गहलोत महाराष्ट्र के MLAs की भी 4 दिन आवभगत कर चुके हैं.

    सीएम कमलनाथ ने अपने सभी विधायकों को अपने निवास पर बुलाया था. सुबह होते ही विधायकों के वहां पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया. मीडिया से सबने यही कहा कि सीएम हाउस में बैठक के लिए बुलाया गया है.सीएम से चर्चा के बाद आगे की रणनीति की तय की जाएगी. लेकिन खबर है कि सभी विधायकों को प्रदेश के बाहर ले जाया जाएगा. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अपने विधायकों को राजस्थान ले जाने की तैयारी है. इंडिगो का प्लेन सवा दस बजे के आसपास लैंड करेगा और इन्हें लेकर रवाना हो जाएगा. हालांकि सारे विधायकों ने शिफ्टिंग की बात से इनकार किया है लेकिन सबके बैग साथ हैं.

    ये नेता पहुंचे सीएम हाउस
    सीएम हाउस में राहुल सिंह,सोहन लाल,कुणाल चौधरी, नारायण सिंह, शोभा ओझा, सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह, खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल, कृषि मंत्री सचिन यादव सहित करीब 94 विधायकों के यहां पहुंचने का दावा किया जा रहा है. सज्जन सिंह वर्मा का बेंगलुरु जाना फिलहाल टल गया है और वो भोपाल में ही मौजूद हैं.

    शोभा ओझा का ट्ववीट
    इस बीच शोभा ओझा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़ने पर अपनी प्रतिक्रिया ट्ववीट की है. उन्होंने लिखा कि-ग्वालियर-चंबल संभाग के सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आज मिली "सच्ची आजादी" की बहुत-बहुत बधाई. आज अंचल के उन सभी कांग्रेसजनों के लिए "मुक्ति का पर्व" है, जिनके अधिकारों को अब तक "महल" और उसके चाटुकारों के निजी स्वार्थों की बलि चढ़ाया जा रहा था.



    ये भी पढ़ें-

    MP CRISIS:आधी रात में जब BJP MLA दिल्ली शिफ्ट हुए,एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा था नजारा

    Opinion : मध्य प्रदेश में इस हालात के लिए खुद कमलनाथ और दिग्विजय सिंह दोषी

    Tags: Congress, Congress MLA, Jyotiraditya Madhavrao Scindia, Kamal nath, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर