Assembly Banner 2021

दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह को याद दिलाए 2018 के विधानसभा चुनाव परिणाम

दिग्विजय सिंह ने कहा-वैक्सीन लगाने तक में शिवराज सरकार ने घोटाला कर दिया.

दिग्विजय सिंह ने कहा-वैक्सीन लगाने तक में शिवराज सरकार ने घोटाला कर दिया.

राहुल गांधी (Rahul gandhi) के ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने के बयान पर दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) ने शिवराज पर चुटकी लेते हुए बधाई दी.उन्होंने कहा शिवराज ने सिंधिया को महाराजा से भाई साहब बना दिया.

  • Share this:
दिल्ली.मध्यप्रदेश (MP) में लव जिहाद (Love Jihad) रोकने के लिए पास धर्म स्वातंत्र्य बिल बनाने पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार को आड़े हाथों लिया है.उन्होंने कहा जब मध्य प्रदेश बेरोज़गारी और महंगाई जैसे मुद्दों से जूझ रहा है ऐसे हालात में सरकार को उन पर ध्यान देना चाहिए.

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार किया है.लव जिहाद बिल पास होने पर उन्होंने कहा जहां बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है. व्यापम का दूसरा अध्याय शुरू हो गया है, मंहगाई बढ़ रही, गैस-पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं, सरकार के पास छात्रवृत्ति बांटने के लिए पैसा नहीं है, इन परिस्थितियों में सरकार को लव जिहाद की पड़ी हुई है.दिग्विजय सिंह ने कहा सिर्फ हिन्दू-मुस्लिम, कब्रिस्तान-श्मशान और हिंदुस्तान-पाकिस्तान के अलावा भाजपा के पास कोई एजेंडा नहीं है.

निजीकरण के रास्ते पर शिवराज सरकार
दिग्विजय सिंह ने आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के रोडमैप पर शिवराज सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा 2004 से बीजेपी सरकार ये विकास का वादा करती आ रही है.लेकिन विकास करने में वो अब और कितना समय लेगी.राज्य सरकार ने 5 हजार हाई स्कूल बंद करने का फैसला कर लिया है. 15 किलोमीटर तक के दायरे के हाई स्कूल बंद किए जा रहे हैं. शिवराज सरकार पूरी तरह से निजीकरण के रास्ते पर चल रही है. निजी लोगों को स्कूल की संपत्ति बेची जा रही है.अब मंडियों को बेच रहे हैं.हिंदू मुस्लिम करते हुए देश की संपत्ति बेचने के एजेंडे में लगे हैं.
वैक्सीन का हिसाब दे सरकार


मुख्यमंत्री के कोरोना काल मे एक लाख 18 हजार करोड़ रुपये खर्च करने के दावे पर सवाल खड़ा करते हुए दिग्विजय सिंह ने पूछा कि सरकार बताए कि ये पैसा कहां खर्च किया गया.वैक्सीन लगाने तक में सरकार ने घोटाला कर दिया.उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा सवा लाख लोगों को वैक्सीन लग गई, सिर्फ एक फ़ोन नंबर पर.

शिवराज ज़रा याद करें
दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी पर शिवराज सिंह के बयान को लेकर कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में ही कांग्रेस ने शिवराज सिंह को हराया था.राजस्थान, छत्तीसगढ़, पंजाब में भी हराया.शिवराज ये बात क्यों भूल जाते हैं.कांग्रेस हरियाणा भी जीतते हुए रह गयी थी.

महाराजा से भाई साहब
राहुल गांधी के ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने के बयान पर दिग्विजय सिंह ने शिवराज पर चुटकी लेते हुए बधाई दी.उन्होंने कहा शिवराज ने सिंधिया को महाराजा से भाई साहब बना दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज