• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • BHOPAL MP EX CM KAMAL NATH SAYS HE HAS HONEY TRAP ORIGINAL CD BY DO NOT LIKE DIRTY POLITICS MPNS

मेरे पास भी हनीट्रैप की ओरीजनल सीडी है, जानिए EX सीएम कमलनाथ की बातों का क्या है असली मतलब

मप्र के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा है कि सरकार उमंग सिंघार मामले की निष्पक्ष जांच करे. (File)

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार को चेताया है. कमलनाथ का कहना है कि उनके पास हनीट्रैप की ओरीजनल सीडी है. दरअसल, पूर्व मंत्री उमंग सिंघार की गर्लफ्रेंड की सुसाइड का मामला जोर पकड़ता जा रहा है.

  • Share this:
भोपाल. 2019 में प्रदेश की सियासत में बवाल मचाने वाले हनीट्रैप मामले की गूंज 2021 में फिर सुनाई देने लगी है. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को मीडिया के सामने दावा किया कि उनके पास हनीट्रैप की सीडी है. कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री होने के नाते सीडी पहले उनके पास आई थी, उसके बाद कोर्ट में पेश हुई.

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने मीडिया से कहा- पुलिस मेरे पास जो सीडी लाई थी, वह ओरिजिनल है. लेकिन, मैं  प्रदेश में इस तरह की राजनीति नहीं करता. मैं राजनीतिक द्वेष से भरी राजनीति पसंद नहीं करता. प्रदेश के पूर्व मंत्री उमंग सिंघार पर दर्ज FIR को लेकर पूछे गए सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि हनी ट्रैप मामले को उनकी सरकार ने उजागर किया था. उमंग सिंघार पर आरोप सिद्ध करने वाला कोई बयान या प्रमाण नहीं मिला है. ऐसे में इस तरह की कार्रवाई ठीक नहीं है. कमलनाथ में उमंग सिंघार की महिला मित्र के सुसाइड मामले में जुडिशियल इंक्वायरी किए जाने की मांग की है.

कमलनाथ की सरकार का आधार ब्लैकमेलिंग था- बीजेपी

उधर, पूर्व मुख्यमंत्री की इस बात पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि मुझे कमलनाथ के इस बयान से आश्चर्य होता. उनके इस बयान का मतलब है कि 15 महीने तक उन्होंने जो सरकार चलाई उसका आधार ब्लैकमेलिंग था.

सिंघार मामले में अब साइबर पुलिस की एंट्री

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के बंगले पर महिला मित्र के सुसाइड केस में अब साइबर पुलिस की एंट्री हो गई है.  पुलिस इलेक्ट्रॉनिक गैजेट से उमंग सिंघार के खिलाफ सबूत जुटा रही है. जांच पूरी होने और पर्याप्त सबूत होने पर ही उमंग सिंघार की गिरफ्तारी होगी. पुलिस नये सिरे से सोनिया के बेटे आर्यन, उनकी मां, बंगले के कर्मचारियों और सिंघार के बयान दर्ज करेगी. दोबारा लिए गए बयानों को चार्जशीट में शामिल किया जाएगा.
First published: