VIDEO: देखें मंत्री तुलसी सिलावट के साथ कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष के साथ कैसे हुई तू-तू मैं-मैं

बुरहानपुर पहुंचे प्रदेश के परिवार कल्याण एवं स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट की कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष के साथ जमकर तू-तू मैं-मैं हुई. हालांकि थोड़ी देर में मामला सुलझ गया.

Sharik Akhtar | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 15, 2019, 7:37 PM IST
Sharik Akhtar | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 15, 2019, 7:37 PM IST
भोपाल से बुरहानपुर पहुंचे प्रदेश के परिवार कल्याण एवं स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट को स्थानीय रेस्ट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भारी नाराजगी का सामना करना पड़ा. दरअसल मंत्री सिलावट बुरहानपुर के प्रभारी मंत्री भी हैं. वह जिले में पेयजल व बिजली आपूर्ति की व्यवस्था को लेकर अधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे थे. जैसे ही मंत्री सिलावट रेस्ट हाउस पहुंचे, उन्होंने कार्यकर्ताओं व कांग्रेस पदाधिकारियों को नजर अंदाज करके सीधे कक्ष में प्रवेश किया और अफसरों के साथ बैठक करने लगे. इस पर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष व वरिष्ठ कांग्रेस नेता इकरामउल्ला अंसारी भड़क गए और सार्वजनिक रूप से अपनी नाराजगी जाहिर करने लगे. उन्होंने कहा मंत्री कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मेहनत से मंत्री बनते हैं, उनकी नाराजगी सुन मंत्री सिलावट कक्ष के बाहर आए कुछ देर मंत्री सिलावट व कांग्रेस उपाध्यक्ष इकराम उल्ला अंसारी के बीच तेज आवाज में तू-तू मैं-मैं हुई लेकिन जल्द ही मामला सुलझ गया.

नाराजगी नहीं हमारी पीड़ा है: इकरामउल्ला

इकरामउल्ला अंसारी ने मीडिया को कहा कि नाराजगी नहीं हमारी पीड़ा है. सिस्टम यह है कि पहले कार्यकर्ताओं से पेयजल व बिजली सप्लाई व्यवस्था को लेकर मंत्री सिलावट फीड बैक लेते, उसके बाद अफसरों की बैठक लेते. जब मीडिया ने मंत्री सिलावट से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नाराज का सवाल किया तो उन्होंने गोलमोल जवाब देकर मुंह फेर लिया.

ये भी पढ़ें-  बंगाल फतह करने के बाद BJP की अब केरल पर नजर

महिला के पेट में छूटी पट्टी, डाक्टर ने कहा- मामूली भूल

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...