Assembly Banner 2021

MP: अब कमलनाथ सरकार ने दोगुना किया इमाम और मोईज्जन का वेतन

सीएम कमलनाथ ने मध्य प्रदेश मसाजिद कमेटी के नए भवन का लोकार्पण किया

सीएम कमलनाथ ने मध्य प्रदेश मसाजिद कमेटी के नए भवन का लोकार्पण किया

भोपाल में मसाजिद कमेटी के आयोजन में शामिल हुए सीएम कमलनाथ (CM Kamalnath) ने इमाम का वेतन 2200 से बढ़ाकर 5000 और मोईज्जन का वेतन 1900 से बढ़ाकर 4500 रुपये करने पर सहमति दी.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में इमाम और मोइज्जन की तनख्वाह बढ़ा दी गयी है. भोपाल में हुई काज़ी कॉन्फ्रेंस में सीएम कमलनाथ ने इसकी घोषणा की.दी.सीएम ने मसाजिद कमेटी की नई बिल्डिंग के लोकार्पण भी किया. यहां मुस्लिम छात्रों को स्कॉलरशिप बांटी गयी.कार्यक्रम में प्रदेश के अल्पसंख्यक मंत्री आरिफ अकील (Arif Akeel) और प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह समेत प्रदेश भर के काजी शामिल हुए.

दोगुना किया इमाम और मोईज्जन का वेतन
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने यहां मध्य प्रदेश मसाजिद कमेटी के नए भवन का लोकार्पण किया. सीएम ने इमाम का वेतन 2200 से बढ़ाकर 5000 और मोईज्जन का वेतन 1900 से बढ़ाकर 4500 रुपये करने पर सहमति दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी यह अनेकता में एकता की संस्कृति आज तक इसलिए बनी हुआ क्योंकि पुरानी पीढ़ी के लोगों ने इसे न केवल निभाया बल्कि सुरक्षित रखने के लिए समर्पित भी रहे. मुख्यमंत्री ने कहा कि आज हमारे सबसे बड़ी चुनौती यह है कि हम अपने देश की महान संस्कृति के मूल, सभ्यता और विविधता को युवा पीढ़ी तक पहुंचाए. वे इसे आत्मसात करें जिससे हमारा देश सदैव सुरक्षित और एकजुट रह सके.

सीएम कमलनाथ ने विपक्ष पर साधा निशाना
सीएम कमलनाथ ने कहा कि 15 साल तक बीजेपी नेता मुंह चलाते रहे हैं, लेकिन नई सरकार काम करने में विश्वास करती है और इसके नतीजे भी लोगों को दिखाई देने लगे हैं.



ये भी पढ़ें -
उमा भारती को अब दिग्विजय सिंह की बातें कमेंट करने लायक नहीं लगतीं...
ग्वालियर: जिला शिक्षा अधिकारी का अजीबो-गरीब फरमान, मामला उछला तो वापस लिया आदेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज