Assembly Banner 2021

Bhopal News: कमलनाथ का आरोप, बोले-सरकार Covid-19 टीका मुफ्त में देने के वादे से मुकर गई, BJP का पलटवार

कोरोना टीका भी भाजपा का जुमला बना: कमलनाथ

कोरोना टीका भी भाजपा का जुमला बना: कमलनाथ

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने भाजपा सरकार पर प्रदेश के सभी लोगों को मुफ्त में कोरोना टीका देने के वायदे से मुकरने का आरोप लगाया है. जबकि भाजपा ने उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए सफाई दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 12:22 AM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने आरोप लगाया है कि प्रदेश की भाजपा नीत सरकार कोरोना वायरस के टीके (Covid-19 Vaccination) को प्रदेश के सभी लोगों को मुफ्त में दिए जाने के अपने वादे से मुकर गई है और दो खुराक के लिए 500 रुपये ले रही है. कमलनाथ ने ट्वीट किया,'कुछ माह पूर्व जब (प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव का) चुनावी दौर चल रहा था, कोरोना का टीका आया भी नहीं था, तब भाजपा के तमाम नेता देश में, प्रदेश में आम आदमी को मुफ्त टीका लगाने के बड़े-बड़े दावे कर रहे थे.'

इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आगे लिखा कि और आज यह जानकर कि देश में बुजुर्गों व गंभीर बीमारी वाले लोगों को भी इस टीके की दो खुराक के लिए 500 रुपये चुकाने होंगे, बड़ा ही आश्चर्य हुआ. उन्‍होंने कहा कि आम आदमी का तो अभी नंबर ही नहीं आया है. टीका भी जुमला बना.

यह भी पढ़ें- MP Budget 2021: 2 मार्च को बजट पेश करेगी शिवराज सरकार, किसान और महिलाओं समेत इन क्षेत्रों पर रहेगा फोकस



भाजपा ने किया पलटवार
पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है. मध्‍य प्रदेश भाजपा सचिव एवं प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कमलनाथ लोगों को गुमराह कर रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा लोगों को गुमराह करने की कोशिश करती है. प्रदेश में सरकारी अस्पतालों में मुफ्त में टीके लगाये जा रहे हैं. केवल उन्हीं लोगों से 250 रुपये एक खुराक के देने पड़ रहे हैं, जो निजी अस्पतालों में टीका लगवा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज