भोपाल: Corona की चपेट में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी, अब तक शिवराज कैबिनेट के 7 मंत्री संक्रमित
Bhopal News in Hindi

भोपाल: Corona की चपेट में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी, अब तक शिवराज कैबिनेट के 7 मंत्री संक्रमित
मध्‍य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 1263 नए केस आए हैं.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के स्वास्थ्य मंत्री डॉ.प्रभुराम चौधरी (Health Minister Dr. Prabhuram Choudhary) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. वह कोरोना पॉजिटिव आने वाले शिवराज कैबिनेट के सातवें मंत्री हैं.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में हर रोज कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Infection) के आंकड़े रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. जबकि बीते 24 घंटे में 1263 नए केस प्रदेश में सामने आए हैं, तो इस दौरान 23 की और लोगों की मौत हुई है. वहीं, 991 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौटे हैं. इस दौरान मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी (Health Minister Dr. Prabhuram Choudhary) और होशंगाबाद जिले के सोहागपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक विजयपाल सिंह की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

चौधरी ने ट्वीट कर दी जानकारी
रविवार दोपहर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी और विधायक विजयपाल ने स्वयं अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए इस जानकारी को साझा किया. स्वास्थ्य मंत्री ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना का टेस्ट कराने की अपील के साथ ही निकट संपर्क में आए लोगो से क्‍वारंटाइन होने की बात कही है. गौरतलब है कि मंत्री पिछले दिनों तक सांची और रायसेन के दौरे पर थे. वहां वे आमजन और जनप्रतिनिधियों के संपर्क कर रहे थे. तीन दिन पहले सांची जनपद पंचायत के अध्यक्ष भी कोरोना पॉजिटिव निकले थे. आपको बता दें कि जनपद अध्यक्ष सूबे के स्वास्थ्य मंत्री के साथ लगातार दौरे कर रहे थे. जनपद अध्यक्ष के पॉजिटिव आने के बाद भी मंत्री डॉ.चौधरी तीन दिन से जनता और जनप्रतिनिधियों के बीच जाते रहे और शनिवार को उन्होंने गैरतगंज और रायसेन में सरपंच सचिवों के साथ बैठक भी की थी. जनपद अध्यक्ष के पॉजिटिव आने के बाद मंत्री ने अपनी जांच कराई और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.





शिवराज कैबिनेट के सात मंत्री कोरोना की चपेट में
डॉ. प्रभुराम चौधरी कोरोना संक्रमित होने वाले शिवराज सरकार के सातवे मंत्री हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के अलावा अब तक सरकार में मंत्री गोपाल भार्गव, अरविंद भौरिया, विश्वास सारंग, तुलसी सिलावट, मोहन यादव और रामखेलावन पटेल कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्री के संक्रमित होने के बाद मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी ने अपने सारे कार्यक्रम निरस्त कर दिए है और अब वे अस्पताल में भर्ती होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज