'कांग्रेस की स्थिति वैसी, जैसे भइ गत सांप-छछूंदर केरी’, MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बोला हमला 

अगस्ता वेस्टलैंड मामले को लेकर नरोत्तम मिश्रा हमला बोला
अगस्ता वेस्टलैंड मामले को लेकर नरोत्तम मिश्रा हमला बोला

नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने गांधी परिवार (Gandhi Family) पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेसी नेता गांधी परिवार को छोड़ते हैं तो मरते हैं और नहीं भी छोड़ते हैं तो भी मरते हैं.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस (Congress) की गत सांप-छछूंदर वाली हो गई है. अगस्ता वेस्टलैंड (Agusta Westland) मामले को लेकर भी मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हार की सिल्वर जुबली मना चुके हैं. अब कांग्रेस के अंदर घमासान मचा हुआ है. नेता कह रहे हैं कि गांधी परिवार के नेतृत्व में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं बचा है. यानी कांग्रेस की स्थितियां वैसी हो गई है, जैसे ‘भइ गत सांप छछूंदर केरी.’

नरोत्तम मिश्रा ने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेसी नेता गांधी परिवार को छोड़ते हैं, तो मरते हैं और नहीं भी छोड़ते हैं तो भी मरते हैं. कांग्रेस का अब किसी का कोई भविष्य नहीं बचा है. वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल और अन्य नेता भी यही बात कहते नजर आते हैं.




नरोत्तम मिश्रा ने अगस्ता वेस्टलैंड मामले को लेकर भी कमलनाथ और उनके बेटे पर निशाना साधा. उन्होंने अगस्ता वेस्टलैंड मामले में मुख्य आरोपी राजीव सक्सेना के बयान पर कहा कि सक्सेना ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे सांसद नकुलनाथ का स्पष्ट जिक्र किया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, सलमान खुर्शीद और अन्य नेताओं के भी नाम बयान में लिये हैं. कमलनाथ सरकार के समय हम कहते थे कि वल्लभ भवन दलालों का अड्‌डा है. भ्रष्टाचार केवल भोपाल में ही नहीं, पूरे देश में किया गया. जो ईमानदारी के कसीदे पढ़ते थे, वे अब बताएं और स्थिति को स्पष्ट करें कि राजीव सक्सेना ने सच कहा है या झूठ? कमलनाथ और उनके सहयोगियों ने पूरे देश में भ्रष्टाचार किया, जिसकी पुष्टि सक्सेना के बयान से हो गई है. कांग्रेस को इसका जवाब देना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज