• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • BHOPAL MP HOME MINISTER NAROTTAM MISHRA SAYS KAMAL NATH WILL NOT FACE HONEY TRAP CASE KNOW WHY MPNS

हनीट्रैप मामला: सामने नहीं आएंगे कमलनाथ, किसी को कर रहे होंगे ब्लैकमेल, जानिए गृह मंत्री ने क्यों कही इतनी बड़ी बात

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर फिर निशाना साधा है. (File)

हनी ट्रैप मामला: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ को फिर घेरा. मिश्रा ने हनीट्रैप मामले पर बयान दिया. गृह मंत्री ने कहा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ हनीट्रेप मामले में जांच का सामना नहीं करेंगे.

  • Share this:
भोपाल. हनीट्रैप पेन ड्राइव केस में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सामने नहीं आएंगे. वे अपने दल के नेता को ब्लैकमेल कर रहे होंगे. उन्होंने कमलनाथ के साथ राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा.

मीडिया से चर्चा करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ विपक्ष के नेता हैं. अगर उन्होंने कहा है, तो उन्हें पेन ड्राइव दे देना चाहिए था. वह उम्र के चलते कुछ न कुछ बोलते रहते हैं. गृह मंत्री ने फिर एक बार कहा कि राहुल गांधी, सोनिया गांधी और कमलनाथ ने कोरोना काल में कोई भी सेवा का एक काम नहीं किया.

प्रभात झा बड़े भाई, मुलाकात होती रहती है

बंगले पर प्रभात झा से मुलाकात करने पर कहा कि मेरे बड़े भाई हैं. लम्बे समय से साथ हैं. मुलाक़ात होती रहती है. उन्होंने सिंधिया को लेकर बताया कि सिंधिया लगातार एक्टिव हैं. वो राजनीतिक रूप से आइसोलेशन में हैं ये कहना पूरी तरह ग़लत है.

सीहोर ट्रेन मर्डर केस में मिले सबूत

सीहोर में ट्रेन में हत्या पर नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि सागर सोनी ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस का संदेह इस शख़्स पर है. उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस जल्दी खुलासा कर देगी. क्योंकि, पुलिस के पास ऐसे कई सबूत लगे हैं जो इस कांड से जुड़े हुए हैं. तमाम बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है.

कोरोना 3 डिजिट पर आ गया

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आज कोरोना 3 डिजिट पर आ गया है. 4 हजार लोग ठीक हुए हैं. यानी चार गुना लोग ठीक हुए. हमारा रिकवरी रेट 96.8 हो गया है. कल अनलॉक के बाद भी हमने 80 हज़ार टेस्ट करवाए हैं. टेस्ट की प्रक्रिया लगातार जारी है. तीसरी लहर को लेकर हमारी पूरी तैयारी है. वेव कोई आए न आए हम लगातार टेस्ट कर रहे हैं