liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News Live Updates: राजगढ़-ब्यावरा रोड पर भारी वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 की मौत

MP News Live Updates: राजगढ़-ब्यावरा रोड पर भारी वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 की मौत

Madhya Pradesh News, 16 September 2021 Live: मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के 34 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. प्रदेश में लगातार बारिश होने से 50 जिले भीगे हैं. आज 7 शहरों के लिये रेड अलर्ड जारी किया गया है. गुरुवार को सुबह तक बीते 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश हरदा में हुई.

  • News18Hindi
  • | September 16, 2021, 12:49 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    14:52 (IST)
    एमपी के होशंगाबाद में नागपुर-अब्दुल्लागंज नेशनल हाईवे पर दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई. टक्कर इटारसी के पास हुई. हादसे में दोनों ट्रकों के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. ड्राइवरों को चोटें आई हैं. एक्सीडेंट के बाद NH-69 पर जाम लग गया. इससे बैतूल-अब्दुल्लागंज हाईवे करीब ढाई घंटे बंद रहा. सूचना मिलते ही पथरौटा और केसला थाने की डॉयल 100 और पुलिस बल पहुंचा.

    14:20 (IST)
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गवर्नेंस के तौर पर 20 साल पूरे होने पर एमपी में कई कार्यक्रम किये जाने हैं. लेकिन उससे पहले ही विवाद खड़ा हो गया है. 7 अक्टूबर को अन्न महोत्सव के मौके पर होने वाले बीजेपी महिला मोर्चा के एक कार्यक्रम पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी गरीबों का अपमान कर रही है.बीजेपी 17 सितंबर को पीएम मोदी के जन्मदिन से लेकर 7 अक्टूबर को उनके गवर्नेंस के तौर पर 20 साल पूरे होने पर सेवा समर्पण के तहत कई कार्यक्रम कर रही है. इनमें अलग अलग मोर्चों को अलग – अलग कार्यक्रमों की जिम्मेदारी दी गई है. बीजेपी महिला मोर्चा 7 अक्टूबर को अन्न महोत्सव कर रहा है. इसमें राशन दुकानों पर हितग्राहियों से पोस्टकार्ड पर पीएम मोदी के लिए थैंक्यू लिखवाया जाएगा.

    12:53 (IST)
    मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में डेंगू से दूसरी मौत हो गई. घमापुर में एक युवक को डेंगू हो गया था. उसके प्लेटलेट्स 18 हजार पहुंच गए थे. इलाज के लिए उसे वेंटीलेटर पर रखा गया था. गौरतलब है कि डेंगू की चपेट में पाटन विधायक अजय विश्नोई भी आ गए थे. सरकारी आंकड़ों में शहर में डेंगू के केस 433 पहुंच गए हैं. इसमें 18 केस पिछले 24 घंटे में सामने आए हैं.

    12:23 (IST)
    भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जबलपुर में आज समीक्षा बैठक करेंगे. वे गृह मंत्री अमित शाह के आगमन के मद्देनजर तैयारियों का जायजा लेंगे. गृह मंत्री के प्रवास के मद्देनजर दोपहर 1 से शाम 4 बजे तक बैठक की जाएगी. शाम 5 बजे कोरोना का टीका लगवाने नागरिकों को आमंत्रित करेंगे.

    11:54 (IST)
    एमपी के राजगढ़ में ब्यावरा रोड पर हुए हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. सुबह करीब 9 बजे तूफान वाहन ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में मरने वालों में दो महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं. सभी लोग ऑटो से राजगढ़ जा रहे थे. हादसे में मरने वाले बाप-बेटे भी हैं.

    11:21 (IST)
    इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर के रसोमा चौराहे की जेब्रा क्रॉसिंग पर फ्लैश मॉब करने वाली लड़की के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है. मामला दर्ज होने से पहले लड़की ने सफाई भी दी. उसने कहा कि डांस का वीडियो बनाकर उसने किसी तरह के कानून का उल्लंघन नहीं किया है. उसका उद्देश्य लोगों को जागरूक करना था. लड़की का फ्लैश मॉब करते वीडियो सामने आने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नाराजगी जाहिर की थी.

    10:20 (IST)
    राजधानी गणेश मूर्ति विसर्जन के लिए नगर निगम शहर के 15 से ज्यादा स्थानों पर स्टॉल लगाएगा. लोगों को मूर्तियां इन स्टॉल पर लानी होंगी. यहां से निगम की गाड़ी में मूर्तियों को घाटों पर ले जाया जाएगा. यहां सामूहिक रूप से विसर्जन होगा. बड़ी मूर्तियों का विसर्जन अफसरों की देखरेख में होगा. 6 घाटों के लिए अफसरों की तैनाती कर दी गई है.

    भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है. बीते 24 घंटों के दौरान प्रदेश के 50 जिलों में बारिश हुई है. मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के 34  जिलों में भारी बारिश (Heavy Rain) का अलर्ट जारी किया है. भोपाल, इंदौर, उज्जैन समेत 10 संभागों में तेज बारिश हो सकती है. भोपाल सहित प्रदेश में बुधवार दोपहर बाद तेज बारिश शुरू हुई. गुरुवार को भी राजधानी में बारिश जारी है.

    मौसम विभाग से मिले आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटों में सबसे ज्यादा बारिश हरदा में हुई. यहां 4 इंच से ज्यादा पानी गिरा. सिवनी और होशंगाबाद में भी 3-3 इंच बारिश हुई. भोपाल- इंदौर में 1 इंच पानी गिर गया. विभाग ने छतरपुर, भिंड, दतिया, सतना, रीवा, नरसिंहपुर और सागर में भारी से भारी बारिश की आशंका जताई है. यहां रेड अलर्ट जारी किया है.

    विज्ञापन

    विज्ञापन