liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News Live Updates: जनता देगी सरकार के बारे में फीडबैक, बताएगी काम अच्छे किए या बुरे

MP News Live Updates: जनता देगी सरकार के बारे में फीडबैक, बताएगी काम अच्छे किए या बुरे

Madhya Pradesh News, 19 September 2021 Live: नागरिक उड्डयन मंत्री मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 22 सितंबर से तीन दिनों तक ग्वालियर रहेंगे. वे 22 सितंबर की सुबह सड़क मार्ग से दिल्ली से ग्वालियर आएंगे. उनके प्रवास के दौरान कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है. प्रभारी मंत्री सिलावट आज ग्वालियर जाएंगे.

  • News18Hindi
  • | September 19, 2021, 15:36 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    15:30 (IST)
    जबलपुर. प्रथम पूज्य विघ्नहर्ता भगवान गणेश के उत्सव का समापन धूमधाम से किया जा रहा है. रविवार को भगवान गणपति की प्रतिमाओं का विसर्जन किया गया, श्रद्धालुओं ने दस दिन तक भगवान गणेश की प्रतिमाएं अपने घरों और आसपास स्थापित की थीं और पूरी आस्था के साथ गणपति का पूजन किया. कोरोना महामारी के चलते इस साल भी गणेशोत्सव में बहुत ज्यादा चहल पहल और भीड़ तो नहीं रही लेकिन लोगों की आस्था पर कोरोना का असर नहीं दिखा.

    15:00 (IST)
    राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के सर संघचालक डॉ.मोहन भागवत (Dr Mohan Bhagwat) 21 और 22 सितंबर को इंदौर (Indore) के दो दिवसीय प्रवास हैं. उनके दौरे से पहले सियासत भी गरमा गई है. प्रवास के दौरान भागवत सत्ता और संगठन का फीड बैक लेंगे. समाज के प्रबुद्धजनों से मुलाकात के दौरान वे जानेंगे कि सरकार के कामों का समाज पर कितना असर है और आम लोगों की नजर में सरकार की छवि कैसी है. साथ ही RSS के अनुषांगिक संगठनों के प्रतिनिधियों से भी उनकी मुलाकात होगी. इस मुलाकात के दौरान जमीनी स्तर पर किए जा रहे संघ के कामों की समीक्षा की जाएगी.

    14:01 (IST)
    मध्य प्रदेश में तेज बारिश का दौर जारी है. बारिश से रतलाम की हालत खराब हो गई है. पिछले 24 घंटों के दौरान रतलाम में करीब 6 इंच तक पानी गिरा है. यहां बाढ़ के हालात बन गए हैं. नदी और नालों के उफान पर आने से जिला पानी-पानी हो गया है. तेज बहाव में एक कार और एक बाइक बह गई.

    13:35 (IST)
    देवास जिले में गांजा तस्कर के हौसले बुलंद हैं. ये लोग खुलेआम आम गांजे की तस्करी कर रहे हैं. पुलिस ने गांजा तस्करों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की है. औद्योगिक पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक कार चालक को रात में रोका. पूछताछ में गाड़ी से 20 किलो 500 ग्राम गांजा निकला. उसने गाड़ी में गांजी को इस तरह ढका था, जैसे कोई महिला हो. 

    11:39 (IST)
    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बारिश सामान्य से अधिक हो गई है. इस वजह से केरवा डैम के गेट भी खोल दिए गए हैं. हालांकि, भदभदा डैम के गेट खुलने के लिए इंतजार किया जा रहा है. सितंबर में भोपाल शहर, कोलार और नवीबाग में सबसे ज्यादा बारिश हुई. यहां पर 8-8 इंच तक पानी गिर गया, जबकि बैरसिया में सबसे कम 5 इंच और बैरागढ़ में करीब 7 इंच पानी गिरा.

    11:07 (IST)
    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को राज्यपाल मंगू भाई पटेल से राजभवन में मुलाकात करेंगे. वे राज्यपाल को प्रदेश में चलाए जा रहे जन कल्याण और सुराज अभियान की जानकारी देंगे. इस दौरान राज्यपाल को शासकीय योजनाओं में प्रदेश की प्रगति और हितग्राहियों को मिलने वाले लाभ, कोरोना की वर्तमान स्थिति सहित कई जानकारियां दी जाएंगी.

    ग्वालियर. नागरिक उड्डयन मंत्री (Civil Aviation Minister) मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पहली बार ग्वालियर आएंगे. वे यहां तीन दिन रहेंगे. सिंधिया 22 सितंबर की सुबह सड़क मार्ग से दिल्ली से निकलेंगे और दोपहर में ग्वालियर पहुंच जाएंगे. उनके प्रवास के दौरान कांग्रेस विरोध प्रदर्शन कर सकती है.

    तीन दिनों के प्रवास के दौरान केन्द्रीय मंत्री सिंधिया कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. वे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और अफसरों द्वारा किए गए विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. उनके दौरे से पहले ग्वालियर जिले के प्रभारी और जल संसाधान मंत्री तुलसीराम सिलावट रविवार को यहां पहुंचंगे. वह सिंधिया के आगमन और स्वागत की तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

    विज्ञापन

    विज्ञापन