liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News Live Updates: संघ की शाखा में अब मूक-बधिर भी कर सकेंगे प्रार्थना, मोहन भागवत ने लॉन्च की सर्विस

MP News Live Updates: संघ की शाखा में अब मूक-बधिर भी कर सकेंगे प्रार्थना, मोहन भागवत ने लॉन्च की सर्विस

Madhya Pradesh News, 22 September 2021 Live: केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोड शो है. वे मंत्री बनने के बाद पहली बार ग्वालियर प्रवास पर हैं. उनके स्वागत के लिए यहां जोरदार तैयारी की गई है. इस दौरान मंत्री तुलसी सिलावट भी उनके साथ होंगे. शहर में ये रोड शो 7 घंटे चलेगा.

  • News18Hindi
  • | September 22, 2021, 15:32 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    16:07 (IST)
    केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा है कि शराबबंदी पर मेरे बराबर शायद ही किसी ने अनशन किया होगा. ऐसे मामलों पर जागरूकता और सरकार का क्रियान्वयन सबसे जरूरी है. मैं किसी के बयान पर कोई टिप्पणी करना नही चाहता.नशे के खिलाफ लड़ना सबकी जिम्मेदारी है किसी का कंधा ना तलाशें.

    15:30 (IST)
    अब संघ की शाखाओं में भी मूक बधिर अपनी भाषा में प्रार्थना कर सकेंगे. संघ प्रमुख मोहन भागवत ने इंदौर में साइन लैंग्वेज में लॉन्च नमस्ते सदा वत्सले प्रार्थना लॉन्च की. साइन लैंग्वेज एक्सपर्ट ज्ञानेंद्र पुरोहित और मोनिका पुरोहित ने संघ प्रमुख मुलाकात की. इस दौरान देश में मूक बधिर थाने खोलने पर भी चर्चा हुई. इंदौर में देश का एक मात्र मूक बधिर थाना है.

    14:34 (IST)
    इंदौर में बुधवार सुबह करीब पौने बारह बजे एमआर-10 चौराहे पर एक ट्रक ने युवक को रौंद दिया. युवक बहुत देर तक ट्रक के पहिये के नीचे दबा रहा. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल पहुंचाया. इस बीच लोगों ने ट्रक ड्राइवर को जमकर पीटा. घटना हीरानगर इलाके की है.

    14:05 (IST)
    ब्यूरोक्रेट्स और ब्यूरोक्रेसी नेताओं के निशाने पर है. पूर्व सीएम मंत्री उमा भारती के विवादित बयान के बाद अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी अपनी बात कह ही दी. हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन मायने एक ही थे. भोपाल के मिंटो हॉल में आज आज़ादी का अमृत महोत्सव मनाया गया. आज से वाणिज्य सप्ताह शुरू हुआ जो 30 सितम्बर तक चलेगा. सीएम शिवराज इसी कार्यक्रम में आए थे. एमपी की राजनीति में इन दिनों ब्यूरोक्रेसी पर उमा के बयान के बाद माहौल गर्माया हुआ है. यहीं ब्यूरोक्रेसी के हाल पर कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुटकी ले ली.

    ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के ग्वालियर (Gwalior News) में आज केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का रोड शो है. वे केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार ग्वालियर आ रहे हैं. उनका यहां जबरदस्त स्वागत किया जाएगा. गौरतलब है कि ये रोड शो पुरानी छावनी के निरावली पॉइंट से लेकर महाराज बाड़ा, फिर जयविलास पैलेस तक निकाला जाएगा.

    सिंधिया का रोड शो 2 बजे शुरू होगा. शहर में 7 घंटे घूमेगा. सुरक्षा में 750 जवान, अफसर लगाए गए हैं. 200 से ज्यादा जवान सिर्फ ट्रैफिक को संभालेंगे. कांग्रेस ने इस रोड का विरोध किया है. पार्टी फूलबाग पर धरना देगी. कार्यकर्ता काली पट्टी बांधकर विरोध जताएंगे.

    विज्ञापन

    विज्ञापन