liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News Live Updates: होशंगाबाद में बजुर्ग पति-पत्नी की हत्या, गले-सिर पर मिले चोट के निशान

MP News Live Updates: होशंगाबाद में बजुर्ग पति-पत्नी की हत्या, गले-सिर पर मिले चोट के निशान

Madhya Pradesh News, 25 September 2021 Live: होशंगाबाद जिले से डबर मर्डर की खबर है. यहां आदवासी बुजुर्ग पति-पत्नी की हत्या कर दी गई. पुलिस ने जांच कर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जिस वक्त हत्या हुई उस वक्त पति-पत्नी अकेले थे.

  • News18Hindi
  • | September 25, 2021, 13:14 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    15:12 (IST)
    मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि मध्य प्रदेश के 7 जिलों खरगोन, सीहोर, खंडवा, उज्जैन, धार, हरदा, और अलीराजपुर में अगले 24 घंटे में भारी बारिश होगी. यहां 4.5 इंच तक पानी गिर सकता है. मानसून एक्टिव होने से इन जिलों में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. ग्वालियर, चंबल, शहडोल, रीवा, सागर, जबलपुर, इंदौर, उज्जैन और भोपाल में हल्की बारिश होती रहेगी.

    14:58 (IST)
    पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बीजेपी में जाने से साफ इनकार कर दिया है. उन्होंने मीडिया में चल रही अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया. सिंह ने कहा कि मुझे अपने पिता स्व. अर्जुन सिंह से सदभाव के साथ सबको साथ लेकर चलने की सीख विरासत में मिली है. वे हमेशा अपने आपको कांग्रेस का सिपाही कहते थे. उनके विचारों के विपरीत जाकर मैं आलोचना का भागीदार नहीं बनना चाहता. मैं उन्हीं की परम्परा का निर्वहन करता हूं.

    14:24 (IST)
    जबलपुर के भेड़ाघाट धुआंधार में सेल्फी लेने गए दो लड़के तेज बहाव में बह गए. यहां पत्थर पर पैर से दोनों नर्मदा नदी में गिर गए. लोग जब तक कुछ समझ पाते, तब तक दोनों पानी में गायब हो चुके थे. गोताखारों ने कोशिश की, लेकिन नर्मदा उफान पर है. शनिवार को भी रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है, लेकिन नर्मदा के तेज बहाव से मुश्किल हो रही है.

    13:18 (IST)
    भोपाल के बिलखिरिया इलाके में कार हादसे में 2 साल की बच्ची की मौत हो गई. उस वक्त बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. हादसा हालांकि, शुक्रवार दोपहर का है, लेकिन पुलिस ने शनिवार दोपहर कार की पहचान कर ली. बच्ची के पिता मजदूरी करते हैं.घटना के दौरान वह घर पर नहीं थे.

    11:57 (IST)
    एमपी मंदसौर जिले में पुलिस ने एक कार से 56 किलो का अवैध डोडा-चूरा पकड़ा है. इसके साथ पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस चौकी बूढ़ा थाना नारायणगढ़ को मुखबिर ने सूचना दी कि एक कार से डोडा-चूरा जा रहा है. पुलिस ने गर्रावद गांव के पास चिल्लोद पिपलिया-टकरावद रोड पर नाकाबंदी कर दी. इस दौरान आरोपी गुणवंत पुत्र घनश्याम पाटीदार को गिरफ्तार किया.

    11:27 (IST)
    मध्य प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान सफल होता नजर रहा है. प्रदेश में अब तक 6 करोड़ 2 लाख 39 हजार 387  लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज लगाई जा चुकी है. इनमें से 4 करोड़ 65 लाख 75 हजार 590 लोगों को वैक्सीन की पहली डोज और 1 करोड़ 36 लाख 63 हजार 797 लोगों को दूसरी डोज लगाई जा चुकी है. जनसंख्या के आधार पर पहला डोज लगाने के मामले में प्रदेश देश के टॉप-10 राज्यों में पहले स्थान पर है.

    होशंगाबाद. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के होशंगाबाद (Hoshangabad) जिले में आदिवासी बुजुर्ग पति-पत्नी की हत्या हो गई. घटना जिले के पिपरिया खुर्द में हुई. यहां पति का शव आंगन और पत्नी का शव घर के पीछे पड़ा मिला. बेटे-बहू जब लौटकर घर आए तब घटना की जानकारी मिली. दोनों के गले और सिर पर चोट के निशान मिले हैं.

    सूचना मिलते ही ट्रेनी डीएसपी विमलेश टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जांच में पता चला कि मृतकों के नाम पुलिस के पन्नालाल पुत्र विशन कलमे (60) और कस्तूरी बाई हैं. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया. हत्या के वक्त उनका बेटा रायसिंह और उसकी पत्नी सीमा बाई रिश्तेदार के घर मुंडन कार्यक्रम में गए थे.

    विज्ञापन

    विज्ञापन