liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News Live Updates: ग्वालियर में दो दोस्त डूबे, सिंध-पार्वती नदी में हुआ हादसा, तलाश जारी

MP News Live Updates: ग्वालियर में दो दोस्त डूबे, सिंध-पार्वती नदी में हुआ हादसा, तलाश जारी

Madhya Pradesh News, 26 July 2021 Live: ग्वालियर में धूमेश्वर में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए दो दोस्त नदी में डूब गए. दोनों अभी तक लापता हैं. ग्वालियर के भितरवार में धूमेश्वर धाम पर सिंध और पार्वती नदियां मिलती हैं.

  • News18Hindi
  • | July 26, 2021, 12:35 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    15:35 (IST)
    इंदौर. इंदौर में गेंदेश्वर महादेव, भूतेश्वर महादेव मंदिर सहित अन्य मंदिरों में सुबह से ही भीड़ नजर आई. कोरोना को भूलकर लोग भोले की भक्ति में नजर आए. रिमझिम बारिश के साथ रविवार से सावन की शुरुआत हुई. पहले सोमवार को सुबह से ही भक्त भगवान के दर्शन को मंदिर पहुंचे. सुबह 5 बजे से ही कतार में लगकर भक्तों ने भोले की आराधना की. सावन पर शहर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों के विभिन्न शिव मंदिरों में सुबह विधि-विधान से पूजन किया गया. इसके बाद मंदिर भक्तों के लिए खोल दिया गया. गाइड लाइन के अनुसार एक बार में 50 भक्तों को भी मंदिर में जाने की परमिशन थी, लेकिन लोग कोरोना को भूलकर भोले की भक्ति में रमे नजर आए.

    14:47 (IST)
    जबलपुर. लखनऊ के युवक के प्यार में पड़ी जबलपुर की एक युवती ने बड़ी गलती कर दी. युवक ने वीडियोकॉल किया और उसे न्यूड होने के लिए उकसाया. जब युवती आपत्तिजनक अवस्था में आई तो युवक ने स्क्रीन रिकॉर्ड कर ली. इसके बाद वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी. युवती ने जब जान देने की कोशिश की तो घरवालों को ब्लैकमेलिंग के बारे में पता चला. इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट हुई और जबलपुर की पुलिस युवक को लखनऊ से पकड़ लाई.

    14:13 (IST)
    भिंड. भिंड शहर में ऑटो-बस की टक्कर में दो की मौत हो गई. एक परिवार ऑटो से सिद्ध बाबा के दर्शन करने जा रहा था.  हादसे में ऑटो चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसकी पत्नी और 6 साल की बेटी की मौत हो गई. घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. सोमवार की सुबह करीब 10 बजे शांति नगर बीटीआई रोड निवासी गौरव पुत्र पहलाद(30) अपने ऑटो से उमरी के पास स्थित सिद्ध बाबा के दर्शन करने जा रहे थे. उसके साथ पत्नी सुमन(30) और बेटी अवनी(6) भी सवार होकर रवाना हुए. उमरी से पहले बाराकलां गांव के नजदीक करीब पौने 11 बजे लहार की तरफ से आ रही एक बस ने जोरदार टक्कर मार दी.

    13:41 (IST)
    सतना. सतना जिले में तीन तलाक का पहला मामला सामने आया है. पति ने सार्वजनिक रूप से तीन बार तलाक बोल कर पत्नी को तलाक दिया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. जानकारी के अनुसार, पीड़िता का निकाह मार्च 2021 में मुख्तार सिद्दीकी नाम के युवक से हुआ था. पीड़िता ने महिला थाने में शादी के कुछ ही दिनों बाद शिकायत कराई थी कि ससुराल पक्ष और उसके पति लगातार दहेज की मांग कर रहे हैं. दहेज की मांग को लेकर ससुराल में उसके साथ लगातार खराब व्यवहार भी किया जा रहा है.

    13:06 (IST)
    भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में हो रही भारी बारिश (Heavy Rain) का सीधा असर उड़ानों पर पड़ा है. सोमवार को राजा भोज एयरपोर्ट से इंडिगो एयर लाइन्स की  दिल्ली, हैदराबाद और प्रयागराज जाने वाली फ्लाइट को डायवर्ट किया गया. एयरपोर्ट प्रबंधन ने बताया कि एयरपोर्ट पर जीरो विजिबिलिटी के कारण फ्लाइट लैंड नहीं हो पा रहीं. मौसम ठीक होने पर फ्लाइट भोपाल आएंगी.

    12:31 (IST)
    भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के कई हिस्सों में भारी बारिश (Heavy Rain) का दौर जारी है. प्रदेश में एक ओर नदियां उफान पर हैं, तो वहीं दूसरी ओर कई जिलों में सामान्य से अभी भी कम बारिश हुई है. प्रदेश के बुरहानपुर, देवास, शाजापुर, राजगढ़, विदिशा, उज्जैन सहित कई जिलों में नदियों का स्तर काफी बढ़ गया है. मौसम विभाग ने बताया कि पूरे प्रदेश में 1 जून से 26 जुलाई तक सामान्य से 0.2% ज्यादा बारिश रिकॉर्ड  की गई है. लगातार हो रही बारिश के चलते अब बड़े तालाब का जलस्तर भी बढ़ने लगा है. बड़े तालाब का जलस्तर 0.20 फीट बढ़ गया है. इसका जलस्तर 1659.90 फीट से बढ़कर 1660.10 फीट हो गया है.

    11:52 (IST)
    भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के कई हिस्सों में भारी बारिश (Heavy Rain) का दौर जारी है. प्रदेश में एक ओर नदियां उफान पर हैं, तो वहीं दूसरी ओर कई जिलों में सामान्य से अभी भी कम बारिश हुई है. प्रदेश के बुरहानपुर, देवास, शाजापुर, राजगढ़, विदिशा, उज्जैन सहित कई जिलों में नदियों का स्तर काफी बढ़ गया है. मौसम विभाग ने बताया कि पूरे प्रदेश में 1 जून से 26 जुलाई तक सामान्य से 0.2% ज्यादा बारिश रिकॉर्ड  की गई है.

    11:15 (IST)
    देवास. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के देवास जिले में MPPSC की परीक्षा देने गए स्टूडेंट्स को रविवार को जबरदस्त परेशानी का सामना करना पड़ा था. स्टूडेंट्स की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिस पर यकीन करना मुश्किल है. इसमें वे इस परीक्षा के साथ-साथ जिंदगी की परीक्षा भी देते दिखाई दे रहे हैं. स्टूडेंट्स को यहां मेंढकी चक एग्जाम सेंटर तक पहुंचने के लिए रस्सी का सहारा लेना पड़ा. क्योंकि, लगातार हो रही बारिश से पुलिया पर पानी भर गया. 

    10:42 (IST)
    ग्वालियर. ग्वालियर में धूमेश्वर में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए दो दोस्त नदी में डूब गए. दोनों अभी तक लापता हैं. ग्वालियर के भितरवार में धूमेश्वर धाम पर सिंध और पार्वती नदियां मिलती हैं. इस कारण यहां भंवर भी बनता है. रविवार दोपहर नदी में नहाने उतरे 8 दोस्तों में से दो युवक बहाव की चपेट में आकर बह गए. पहले एक युवक गहरे पानी में गया और डूबने लगा. उसे बचाने दूसरा दोस्त भी कूद गया. कुछ देर में दोनों नदी में लापता हो गए. सभी लोग यहां पिकनिक मनाने आए थे.

    10:18 (IST)
    भोपाल. भोपाल में 22 साल के एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई. युवक की हत्या उसके ही दोस्त ने की. दोनों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. झगड़े की आवाज सुनकर जब तक लोग वहां पहुंचते आरोपी भाग चुका था. हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. तलैया पुलिस के अनुसार इस्लाम नगर निवासी 22 साल का फैज कुरैशी पिता इमरान कुरैशी ऑटो चलाता था. फैज के परिचित अमान ने बताया कि रविवार रात फैज अपने दोस्त सफीक के साथ सईदिया स्कूल ग्राउंड में बैठा था. वह कुछ दूरी पर अपने दोस्तों के साथ खड़ा हुआ था. तभी उन्हें चिल्लाने की आवाजें आईं. वे दौड़कर वहां पहुंचे तो फैज खून से लथपथ पड़ा हुआ था और सफीक वहां से भाग चुका था. उसे अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

    छिंदवाड़ा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के छिंदवाड़ा जिले में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत हुआ. यहां साइंस की स्टूडेंट ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उसने सुसाइड नोट में इसकी वजह प्रेम में नाकामी को बताया है. घटना  गुलाबरा की गली नंबर 6 की है. स्टूडेंट यहां किराए से रह रही थी.

    थाना प्रभारी मनीषराज भदौरिया ने बताया कि नेहा अरदासपुरी तामिया की निवासी थी. वह एमएससी की पढ़ाई कर रही थी. जब वह रोज की तरह रविवार सुबह पानी लाने रूम से नहीं निकली, तो उसके पड़ोसियों को शक हुआ. उन्होंने मकान मालिक को बुलाकर दरवाजा खटखटाया. अंदर से आवाज नहीं आने पर लड़की के परिजनों को बुलाया गया. उसके बाद पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया.अंदर वह फंदे पर लटकी मिली.

    टीआई भदौरिया ने बताया कि नेहा के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है. उसने लिखा है- वह प्रेम प्रसंग में नाकाम रही. उसके परिजनों ने भी उसका साथ नहीं दिया. इसके कारण वह ऐसा कदम उठा रही है.
    विज्ञापन

    विज्ञापन