liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News Live Updates: SIT की गिरफ्त में आया तस्कर 200 से ज्यादा बांग्लादेशी लड़कियां कर चुका सप्लाई

MP News Live Updates: SIT की गिरफ्त में आया तस्कर 200 से ज्यादा बांग्लादेशी लड़कियां कर चुका सप्लाई

Madhya Pradesh News, 3 October 2021 Live: इंदौर में एसआईटी ने जिस तस्कर को पकड़ा है उसने चौंकाने वाला खुलासा किया है. तस्कर मुनीर उर्फ मुनीरुल 5 साल से देह व्यापार में लिप्त है. वह अब तक 200 से ज्यादा बांग्लादेशी लड़कियों को भारत में सप्लाई कर चुका है.

  • News18Hindi
  • | October 03, 2021, 10:08 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 21 DAYS AGO

    AUTO-REFRESH

    14:37 (IST)
    मध्य प्रदेश के इंदौर में अन्नपूर्णा CSP ऑफिस के सामने शनिवार रात बदमाशों ने चाकू लहराए. बदमाशों को देख चौपाटी पर लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. बदमाशों ने यहां जमकर तोड़फोड़ भी की. सभी बदमाश सुदामा नगर के रहने वाले हैं. पुलिस ने रविवार सुबह दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

    13:58 (IST)
    मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक शख्स ने छात्रा के साथ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग कर उसकी सगाई तुड़वा दी. उसने घर में अकेली 18 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया. बदनामी के डर से लड़की ने किसी को कुछ नहीं बताया. लड़की का रिश्ता पक्का हो गया तो वह उसके ससुराल पहुंच गया. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

    10:36 (IST)
    मध्य प्रदेश कांग्रेस ने शनिवार को पृथ्वीपुर विधानसभा सीट में होने वाले उपचुनाव के लिए उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया. पार्टी ने पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर के बेटे नितेंद्र सिंह राठौर को प्रत्याशी बनाया है. सोनिया गांधी ने नितेंद्र सिंह राठौर के नाम पर सहमति जताई है. नितेन्द्र सिंह के पिता ब्रजेन्द्र सिंह 5 बार इसी क्षेत्र से विधायक चुने गए थे और कांग्रेस की सरकार में मंत्री बने थे. पिता के निधन के बाद अब कांग्रेस सहानुभूति पर सवार होकर नितेन्द्र सिंह के जरिए चुनाव जीतने की तैयारी में है. नितेन्द्र सिंह बीते कुछ दिनों से क्षेत्र में लगातार चुनाव प्रचार में भी जुटे थे.

    9:22 (IST)
    27 फ़ीसदी ओबीसी आरक्षण पर अंतिम सुनवाई की शुरुआत भले ही ना हुई हो लेकिन इसके साथ सियासत और विवाद भी जुड़ते जा रहे हैं. दरअसल हाल ही में अखिल भारतीय ओबीसी महासभा द्वारा एक आवेदन हाईकोर्ट में दायर किया गया है. ओबीसी महासभा ने आवेदन के जरिये मांग की है कि ओबीसी संबंधी समस्त याचिकाओं की सुनवाई एक अलग बेंच द्वारा की जा जिसमें न्यायाधीश ना तो ओबीसी वर्ग से हो और ना ही सामान्य वर्ग से.

    इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर (Indore News) में SIT को बड़ी सफलता मिली है. SIT ने बांग्लादेशी लड़कियों के तस्कर मुनीर उर्फ मुनीरुल को जब गिरफ्तार किया तो उसने हैरान करने वाला खुलासा किया. उसने बताय कि वह 5 साल से देह व्यापार में लिप्त है.

    इन सालों में उसने 200 से ज्यादा बांग्लादेशी लड़कियों को भारत में सप्लाई किया है.  आरोपी को गुरुवार को सूरत से पकड़ा गया था. बता दें, इंदौर पुलिस ने 11 महीने पहले स्पेशल ऑपरेशन चलाया था. इन महीनों में लसूड़िया और विजय नगर इलाकों में 15 लड़कियां पकड़ी गई थीं.

    विज्ञापन

    विज्ञापन