LIVE NOW

MP News Live Updates: इंदौर में किराना व्यापारियों ने बदमाश को पीटा, वीडियो आया सामने

Excerpt MP News, 7 February 2021: कॉमेडियन मुनव्वर फारुखी शनिवार देर रात जेल से रिहा कर दिए गए. सुप्रीम कोर्ट से जारी अंतरिम जमानत आदेश के 30 घंट बाद रात 12 बजे उन्हें सेंट्रल जेल से रिहा किया गया.

Hindi.news18.com | February 7, 2021, 2:51 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated February 7, 2021
MP News Live Updates: इंदौर में किराना व्यापारियों ने बदमाश को पीटा, वीडियो आया सामने

हाइलाइट्स

2:51 pm (IST)
रतलाम में शादी के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. यहां के कालूखेड़ा में रहने वाले युवक मोहन को शादी के लिए लड़की नहीं मिल रही थी. मोहन लुटेरी दुल्हन गिरोह के चक्कर में फंस गया. पीड़ित युवक ने इसकी शिकायत कालूखेड़ा पुलिस से की थी. पुलिस ने करीब 7 महीने बाद 1 आरोपी दलाल मंगलेश को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. घटना अगस्त 2020 की है. 

2:28 pm (IST)
ग्वालियर. ग्वालियर व्यापार मेले का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उद्घाटन किया. इस मौके पर उनके साथ सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. शिवराज ने मीडिया से कई मुद्दों पर चर्चा की, शराब बंदी और उमा भारती के बयान को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने एक भी शराब की नई दुकान नहीं खुलने दी. नशा मुक्ति अभियान चलाकर शराब बन्द करने की कोशिश करेंगे.

1:33 pm (IST)
इंदौर के कनाडिया थाना क्षेत्र में किराना व्यवसायी और उसके परिवार पर बदमाशों ने लाठी डंडे से हमला किया. उन्होंने व्यापारी की जमकर पिटाई की. व्यापारी की बेटी और परिवार की महिलाओं पर भी किया हमला. मारपीट की घटना  सीसीटीवी में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि बच्चों के बीच हुए विवाद में किराना व्यवसाई से ये मारपीट की गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार. अन्य की तलाश जारी.

1:10 pm (IST)
भोपाल. प्रदेश के पिछड़े गांवों को गोद लेने की तैयारी की जा रही है. सभी कॉलेज और विश्वविद्यालय लेंगे पिछड़े गांव को गोद. जानकारी के मुताबिक, प्रोफेसर और स्टूडेंट पहुचेंगे ग्रामीणों के बीच. ये गांव मार्च में गोद लिए जाएंगे.  

12:32 pm (IST)
इंदौर.देशभर में सफाई का संदेश देने के लिए इंदौर में आज अनोखा क्रिकेट मैच खेला गया. जी हां अभी तक शहर में जिस तरह गलियों में छतों पर और होलकर स्टेडियम जैसे अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम में मैच होते आए हैं, आज पहली बार नाले में मैच खेला गया. इंदौर के कैलाश चौधरी पार्क कालोनी के जिस नाले में गंदगी का अंबार लगा रहता था और लोग बदबू से परेशान रहते थे. उस नाले में मिलने वाली गंदगी को रोक दिया गया, जिससे नाला सूख गया. इसी सूखे नाले में क्रिकेट मैच हुआ. विधायक एकादश और प्रशासन एकादश के बीच ये मैच खेला गया

12:11 pm (IST)
भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने अब तक की अवैध हथियारों के खिलाफ सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए 30 से ज्यादा पिस्टल, कट्‌टे और रायफल जब्त किए हैं. टीम ने 7 शहरों में अलग-अलग ठिकानों पर दबिश देते हुए 7 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. आरोपी यह हथियार प्रदेश भर में 20 हजार से लेकर 25 हजार रुपए तक की कीमत में बेचते थे, क्योंकि उनकी फिनिशिंग अच्छी होने से इनकी कीमत भी ज्यादा होती थी. आरोपियों में 19 साल का एक लड़का भी शामिल है.

11:44 am (IST)
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को ग्वालियर मेले का उद्घाटन किया. उन्होंने कहा कि ग्वालियर का मेला अद्भुत पहचान है. 1905 से शुरू हुए मेले को नई ऊंचाइयां देने में हम कोई कसर नही छोड़ेंगे. कोरोना के चलते मेले लगाने को लेकर असमंजस में थे, लेकिन मोदी जी के अभियान से कोरोना का खतरा कम हो गया, वैसे भी कोरोना ग्वालियर आने से डरता है.

11:34 am (IST)
शाजापुर. पुणे में देश के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए वीरगति को प्राप्त हुए कालापीपल क्षेत्र के ग्राम तिलावद निवासी दामोदर तोमर की अंतिम यात्रा निकाली गई. जैसे ही सैनिक का पार्थिव शरीर तिलावद गांव पहुंचा परिवार सहित हर किसी की आंखें नम हो गई. लोग अपने घरों की छत पर चढ़कर पुष्प वर्षा कर पुष्पांजलि अर्पित कर अंतिम दर्शन किए. जैसे ही शहीद का पार्थिव शरीर उनके घर पहुंचा पिता, मां सहित पत्नी व बेटा बिलख उठे. अंतिम यात्रा में शहीद का 14 वर्षीय बेटा विनायक भी शामिल हुआ. मुक्तिधाम पर शहीद जवान दामोदर तोमर को  सैन्य सम्मान गार्ड ऑफ ऑनर से सलामी दी गई. इस दौरान शहीद दामोदर तोमर के पिता को आर्मी के जवानों ने तिरंगा भेंट किया. जिसके बाद 14 वर्षीय बेटे विनायक ने अपने पिता को मुखाग्नि दी. 

11:12 am (IST)
इंदौर. राजवाड़ा इलाके से आठ साल की मासूम का अपहरण हो गया है. परिवारवालों ने मुंह बोले चाचा पर ही अपहरण का आरोप लगाया. राजवाड़ा इलाके में पिता के साथ भिक्षावृत्ति का काम करती थी बच्ची. पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है.

10:49 am (IST)
महिला-बाल विकास विभाग मध्यप्रदेश ने महिलाओं और बच्चियों की समस्याओं को सुलझाने और उन्हें मदद उपलब्ध कराने के लिए नई पहल की है. विभाग विभागीय अधिकारी-कर्मचारियों, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं, किशोरी बालिकाओं तथा जन-सामान्य के लिए 'सहभागिता संवाद' का लाइव प्रसारण शुरू करने जा रहा है. कार्यक्रम का पहला प्रसारण 8 फरवरी को दोपहर 2 से 4 बजे के मध्य किया जाएगा. यह लाइव प्रसारण विभागीय सोशल मीडिया तथा आंगनवाड़ी रेडियो एप पर प्रसारित होगा.

LOAD MORE
इंदौर. कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी शनिवार देर रात जेल से रिहा कर दिए गए. सुप्रीम कोर्ट से जारी अंतरिम जमानत आदेश के 30 घंट बाद रात 12 बजे उन्हें सेंट्रल जेल से रिहा किया गया. सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को अंतरिम जमानत का आदेश दिया था. बताया जाता है कि वैसे तो सामान्य बंदियों को भी सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद रिहा कर दिया जाता है, लेकिन मुनव्वर को नहीं किया गया. इस मामले को लेकर पी. चिदम्बरम के ट्वीट भी किया कि क्या ये बात मुख्यमंत्री शिवराज को पता है. कॉमेडियन की रिहाई के वक्त भारी पुलिसबल मौजूद था. उन्हें जेल के दूसरे रास्ते से रिहा किया गया.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज