liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News Live Updates: इंदौर में महिला के नंबर से अनोखी ठगी, बाहरी पुलिस के फोन से खुला राज

MP News Live Updates: इंदौर में महिला के नंबर से अनोखी ठगी, बाहरी पुलिस के फोन से खुला राज

Madhya Pradesh News, 8 August 2021 Live: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर में अनोखी और बड़ी ठगी का मामला सामने आया है. यहां एक महिला एंड्रॉयड फोन का इस्तेमाल ही नहीं कर रही थी, लेकिन इसके बावजूद उसके वॉट्सएप से कई लोगों के साथ ठगी हो गई.

  • News18Hindi
  • | August 08, 2021, 13:19 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    15:07 (IST)
    जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में 22 साल की लड़की ने पुलिस से रेप की शिकायत की है. युवती ने पुलिस को बताया है कि आरोपी और उसके बीच की एक महीने पहले सोशल साइट्स पर दोस्ती हुई थी. रेप के बाद युवती की तबीयत खराब हो गई. युवक उसे अस्पताल ले जाने के बजाए वहीं इलाज करने लगा. मदनमहल पुलिस ने रेप का केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया.

    14:26 (IST)
    उज्जैन. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के उज्जैन में रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. महाकाल (Mahakal) दर्शन करने आए 3 युवक क्षिप्रा नदी में डूब गए. इनमें से दो को बचा लिया गया, लेकिन 21 साल के लड़के की मौत हो गई. लड़के का पोस्टमॉर्टम करा दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

    13:53 (IST)
    भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में आफत की बारिश जारी रहेगी. मौसम विभाग ने आने वाले 24 घंटे में तेज बारिश की भविष्यवाणी की है. विभाग ने प्रदेश के 8 जिलों में भारी से अति भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया . अभी तक प्रदेश में 10 फीसदी से ज्यादा बारिश रिकॉर्ड की जा चुकी है. पिछले 24 घंटे में गुना में 164.0 मिमि बारिश हो चुकी है.

    13:27 (IST)
    खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा जिले युवक के साथ ऑनलाइन ठगी की खबर है. ठगों ने केवाईसी अपडेट करने के नाम पर खाते से धीरे-धीरे करके 5 लाख रुपए निकाल लिए. शिकायत के बाद साइबर पुलिस ने एक लाख रुपए वापस ट्रांसफर करवा दिए. घटना कोतवाली क्षेत्र की है. पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि ठगों ने कहा केवाईसी अपडेट नहीं की तो सिम बंद हो जाएगी. मैंने उसे कॉल किया और उसने जो कहा वो करता गया.

    12:47 (IST)
    भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में बाढ़ की तबाही और बर्बादी के बाद राहत कार्यों में हुई लापरवाह की गाज प्रशासनिक अधिकारियों पर गिरी है. सरकार ने रविवार को श्योपुर के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक बदल दिए. प्रदेश में भीषण बाढ़ से हालात बद्तर हैं और पीड़ितों ने प्रशासन पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं. प्रदेश के मुख्यमंत्री खुद कह चुके हैं कि उन्होंने  ऐसी आपदा अपने जीवन में नहीं देखी.

    11:52 (IST)
    गुना. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के एक गांव में नदी में बाढ़ आने के कारण रात भर अपने घरों में फंसे रहे कम से कम 145 लोगों को बचाया गया. अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि पार्वती नदी (Parvati River) के किनारे वाले इलाके बाढ़ के कारण प्रभावित हुए. मध्य प्रदेश सरकार ने राज्य के गुना जिले के सुंडा गांव (Sunda Village) के लोगों को बचाने के लिए एक हेलीकॉप्टर और नौकाएं भेजीं. बचाए गए लोगों को राजस्थान के बारन जिले के चाबरा गांव में ले जाया गया. बारन के पुलिस अधीक्षक विनीत बंसल ने कहा कि सुंडा गांव के करीब 145 लोग शुक्रवार रात से ही नदी के बाढ़ के पानी में फंसे हुए थे.

    11:23 (IST)
    इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर में अनोखी और बड़ी ठगी का मामला सामने आया है. यहां एक महिला एंड्रॉयड फोन का इस्तेमाल ही नहीं कर रही थी, लेकिन इसके बावजूद उसके वॉट्सएप से कई लोगों के साथ ठगी हो गई. महिला को भी यह बात तब पता चली जब उससे बाहर की पुलिस ने सम्पर्क किया.

    10:55 (IST)
    ग्वालियर. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बाढ़ग्रस्त इलाकों के हवाई सर्वे पर निकल गए हैं. सिंधिया रविवार सुबह फिर कंट्रोल कमांड सेंटर पहुंचे. उन्होंने अंचल में बाढ़ राहत, बांध नदियों के जल स्तर और आने वाले मौसम की जानकारी ली. अधिकारियों ने सिंधिया के सामने प्रजेंटेशन दिया और बाढ़ राहत, आगामी मौसम का हाल बताया. सिंधिया ने बाढ़ प्रभावित इलाकों के लिए तीन ट्रक राहत सामग्री भी रवाना की. ये राहत सामग्री ग्वालियर ग्रामीण और श्योपुर जिले तक पहुंचाई जाएगी. उन्होंने बाढ़ में जीवन खो चुके तीन मृतकों के परिजनों को चार लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा की.

    10:15 (IST)
    दतिया. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के दतिया जिले में फिर बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है. शिवपुरी के डैम से पानी छोड़े जाने के बाद रविवार को सिंध नदी का जल स्तर एक बार फिर से तेजी से बढ़ा. जिले के लांच इलाके में सिंध नदी का जल स्तर करीब करीब 8 फीट तक बढ़ गया. अगर जल स्तर थोड़ा और बढ़ा तो पानी सड़क के पार निकल जाएगा. इसे लेकर गांववाले फिर डर गए हैं. अंडोरा सहित कुछ गांव के लोग घरों की ओर लौटने लगे थे, लेकिन अब वे चिंता में पड़ गए हैं. जिला प्रशासन बढ़ते जल स्तर को लेकर अलर्ट मोड पर है.

    9:44 (IST)
    इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में सोमवार से सीरो सर्वे शुरू होगा. इस दौरान बच्चों में एंटीबॉडी का पता लगाया जाएगा. इस बात पर अभी असमंजस है कि सैकड़ों बच्चों के सैंपल की जांच इंदौर में ही होगी या दिल्ली में. प्रशासन ने शनिवार को दिन भर इस पर मंथन किया. बता दें, मेडिकल कॉलेज में एंटीबॉडी जांच की कोई व्यवस्था नहीं है. इसलिए पहले यह सोचा गया कि बच्चों के सैंपल जांच के लिए किसी निजी लैब भी भेजे जा सकते हैं.

    ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के ग्वालियर (Gwalior News) से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां कार में दो सगी नाबालिग बहनों का गैंगरेप हुआ. गैंगरेप के आरोपियों में उनका रिश्तेदार भी शामिल है. घटना पिछले महीने 20 जुलाई को घटित हुई, लेकिन धमकियों की वजह से दोनों बहने चुप रहीं. छोटी बहन ने गैंगरेप का पूरा राज मां के सामने उस वक्त खोला जब 27 जुलाई को आरोपियों ने बड़ी बहन को बुलाया और वह लापता हो गई.

    पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, दोनों बहनें 16 और 17 साल की हैं. दोनों डबरा देहात के बारोल गांव की रहने वाली हैं. ये अपने मुंह बोले मामा के साथ शीतला माता मंदिर के दर्शन करने बाइक से निकलीं. इस बीच उनको उनका रिश्तेदार अजीत कुशवाह अपने साथ कार में घुमाने का कहकर ले गया. कार में उसके साथ  प्रमोद कुशवाह निवासी नरवर शिवपुरी और उनका एक अन्य साथी थी. आरोपियों ने उन्हें कोल्ड ड्रिंक में नशीली चीज मिलाकर पिलाई और बारी-बारी से रेप किया.

    विज्ञापन

    विज्ञापन