अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

MP Live News Updates : इंदौर में स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, मौके पर मिलीं विदेशी युवतियां

bhopal: पुलिस को दबिश के दौरान संदिग्ध हालत में 12 लड़कियां और 11 लड़के मिले.इनमें से कुछ लड़कियां विदेशी हैं.पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया

Hindi.news18.com | February 23, 2021, 9:12 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated February 23, 2021

हाइलाइट्स

9:11 pm (IST)
इंदौर में क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक स्पा पर छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा.यहां स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था.पुलिस को दबिश के दौरान संदिग्ध हालत में 12 लड़कियां और 11 लड़के मिले.इनमें से कुछ लड़कियां विदेशी हैं.पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया.ये सेक्स रैकेट विजय नगर थाना इलाके में चल रहा था.

4:32 pm (IST)
उमा भारती के मंगलवार को दौरे के बाद ग्वालियर में अब शराबबंदी के लिए संतों ने मोर्चा संभाल लिया है.चंबल के मशहूर संत हरिगिरी महाराज ने शराबबंदी के लिए पदयात्रा शुरू कर दी है.इसमें कई संत शामिल हो रहे हैं.ये पद यात्रा शहर के शीतला माता मंदिर से शुरू होकर चंबल घाट तक निकली.संत हरिगिरी लोगों को शराबबंदी का संकल्प दिला रहे हैं. 26 फरवरी को मुरैना जिले में संत महापंचायत होगी.

 

3:30 pm (IST)
उज्जैन में प्रशासन का बुलडोजर आज शहर के दो हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के अवैध निर्माण पर चला.प्रशासन की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए  मोहन नगर के हिस्ट्रीशीटर बदमाश कमलेश और बाबू टायर के मकान पर गिरा दिये.इन गुंडों के खिलाफ एक दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं.नगर निगम के अमले ने पुलिस बल की मौजूदगी में सारा अतिक्रमण ढहा दिया.

1:56 pm (IST)
धरना प्रदर्शन पर रोक लगाने के फैसले पर कांग्रेस ने एतराज जताया है.पूर्व मंत्री पी सी शर्मा ने कहा ये विपक्ष की आवाज़ दबाने की कोशिश हो रही है.विपक्ष तो धरना प्रदर्शन करेगा चाहें जो हो.क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप धरने प्रदर्शन पर रोक नहीं लगा सकता.पी सी शर्मा ने कहा 3 मार्च को कांग्रेस का प्रस्तावित धरना होकर रहेगा.

1:42 pm (IST)
भोपाल में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए धरना-प्रदर्शन पर रोक लगा दी गयी है.यहां हुई क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में ये फैसला लिया गया.साथ ही सभी के लिए मास्क पहनना ज़रूरी होगा.मंत्री विश्वास सारंग ने इस फैसले की जानकारी दी.उन्होंने कहा सभी के लिए कोरोना गाइड लाइन का सख्ती से पालन करना ज़रूरी है.महाराष्ट्र आने वाले लोगों की थर्मल स्कैनिंग की जाएगी.

12:58 pm (IST)
जबलपुर में मोबाइल फोन चोरी करने पर पुलिस ने 10 साल के एक  बालक की बेरहमी से पिटाई की.बेलखेड़ा थाना के पुलिसकर्मी ने बच्चे पर कहर बरपा दिया.पुलिस पर आरोप है कि उसने दो दिन तक मासूम को अपने कब्जे में रखा.उसके बाद परिजनों को सौंपने के पहले भी बच्चे को जमकर मारा.उसके बाद से बच्चे के कान से लगातार खून बह रहा है.

 

12:34 pm (IST)
मध्य प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही कल बुधवार तक के लिए स्थगित कर दी गयी है.इससे पहले सदन में दिवंगत नेताओं और लोगों को सदस्यों ने श्रद्धांजलि दी.सीएम शिवराज ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे स्व. कैलाश सारंग को याद करते हुए कहा वो हम सबके मार्गदर्शन थे. सही राह दिखाते थे.नेता प्रतिपक्ष कमल नाथ ने कहा कैलाश सारंग ने सबका दिल जीता था.ऐसा कम ही होता है कि कोई नेता सबका दिल भी जीते.उन्होंने अपनों के साथ साथ विपक्ष के लोगों का भी दिल जीता.कभी कभी मैं सोचता था काश ऐसे नेता हमारे पास भी होते.सदन में सीधी बस हादसे में मारे गए लोगों को भी श्रद्धांजलि दी गयी.नेता प्रतिपक्ष कमल नाथ ने सीधी हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को रोजगार देने की मांग उठाई. उन्होंने कहा सदन में मुरैना शराब कांड में मारे गए लोगों को भी श्रद्धांजलि दी जानी चाहिए.साथ ही किसान आंदोलन में मारे गए लोगों को भी मैं श्रद्धाजंलि देता हूं. 

 

12:08 pm (IST)
जबलपुर में नियम विरुध्द ऑटो चला रहे रिक्शा चालकों पर आज ताबड़तोड़ कार्रवाई की गयी.यातायात पुलिस का अमला सड़क पर उतरा और अतिरिक्त सीट लगाने वाले और बिना वर्दी वाले ऑटो चालकों के खिलाफ कार्रवाई की.ऐसे कई ऑटो ज़ब्त कर लिए गए जो बिना परमिट के सड़क पर दौड़ रहे थे.कोरोना गाइड लाइन का पालन न करने पर भी कार्रवाई की जा रही थी.जबलपुर ज़िले में कुल 6 हज़ार ऑटो बिना परमिट के चलाए जा रहे हैं.

11:59 am (IST)
किसान आंदोलन में मारे गए किसानों का जिक्र कार्यसूची में नहीं होने पर सदन में हंगामा हुआ.कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ ने इस पर आपत्ति जताई.किसान आंदोलन में मारे गए किसानों को श्रद्धांजलि का जिक्र क्यों नहीं किया.काफी शोर शराबा होने पर अध्यक्ष गिरीश गौतम ने सबको शांत कराया.

 

11:49 am (IST)
मध्य प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र के आज दूसरे दिन सदन में दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि दी गयी.दिवंगत नेता मोतीलाल वोरा, कैलाश सारंग, रामविलास पासवान, तरुण गोगोई, बूटा सिंह, सतीश शर्मा, समेत कई और दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि दी गयी.विधायकों ने उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर टूटने और सीधी बस हादसे में मारे गए लोगों को भी श्रद्धांजलि दी.

 

LOAD MORE
भोपाल.मध्य प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र का आज दूसरा दिन है.आज सदन में दिवंगत नेताओं और देश-प्रदेश की हस्तियों को श्रद्धांजलि दी जाएगी.पूर्व सीएम मोतीलाल वोरा, पूर्व सांसद कैलाश सारंग सहित कई और दिवंगत नेताओं को सदन श्रद्धा सुमन अर्पित करेगा.साथ ही आज धर्म स्वातंत्र्य अध्यादेश 2020 विधानसभा के पटल पर रखा जाएगा.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज