मंत्री विश्वास सारंग ने रेलवे को लिखा पत्र : कोच फैक्ट्री में कम स्टाफ बुलाने की सलाह

मंत्री विश्वास सारंग ने कोच फैक्ट्री कर्मचारियों की शिकायत पर ये पत्र लिखा. (File)

मंत्री विश्वास सारंग ने कोच फैक्ट्री कर्मचारियों की शिकायत पर ये पत्र लिखा. (File)

Bhopal-विश्वास सारंग ने अपील की है कि हम स्वयं इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि हम अपने परिवार को संक्रमित होने से रोकेंगे. हम मरीज के ट्रीटमेंट का भी ऑडिट करेंगे.

  • Share this:
भोपाल. प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishwas sarang) ने भोपाल के निशातपुरा स्थित रेलवे कोच फैक्ट्री में कम स्टाफ ड्यूटी पर बुलाने की अपील की है. उन्होंने रेल प्रशासन को पत्र लिखा है. सारंग ने लिखा कोरोना संक्रमण (Corona crisis) के इस काल में सोशल डिस्टेंस बेहद ज़रूरी है. इसलिए कम स्टाफ के साथ काम किया जाए.

सारंग ने रेल प्रशासन को पत्र लिखकर कोच फैक्ट्री में कम स्टाफ बुलाने की अपील की है. इसके पीछे सारंग में कोरोना संक्रमण का हवाला दिया है. उन्होंने कहा कोच फैक्ट्री के कर्मचारी लगातार पॉजिटिव हो रहे हैं. ऐसे में वहां पर तेजी से संक्रमण फैल रहा है, ऐसी स्थिति में अब कोच फैक्ट्री में कम स्टाफ को बुलाया जाए.

चिट्ठी में लिखा...

मंत्री विश्वास सारंग ने रेलवे प्रशासन को पत्र में लिखा कि कोच फैक्ट्री में काम कर रहे कई कर्मचारी अब तक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. कर्मचारियों की मांग भी है कि यदि काम करने वाले स्टाफ को कम नहीं किया गया तो कोच फैक्ट्री में हालात बिगड़ सकते हैं. विश्वास सारंग ने कहा कर्मचारियों की मांग जायज है. इसलिए इस मांग को अब रेलवे प्रशासन को मान लेना चाहिए. संकट की घड़ी है और ऐसे में कोरोना की चेन तोड़ना जरूरी है. कोरोना की संक्रमण की चेन को धीमा करने में सरकार और जनता दोनों का सहयोग रहा है. विश्वास सारंग ने अपील की है कि हम स्वयं इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि हम अपने परिवार को संक्रमित होने से रोकेंगे. हम मरीज के ट्रीटमेंट का भी ऑडिट करेंगे. हर मेडिकल थेरैपी के छात्रों और डॉक्टर्स को ट्रेनिंग दी जा रही है.


दमोह चुनाव पर दिया बयान

दमोह उपचुनाव और पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर  कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कहा चुनाव ने स्थिति को बिगाड़ा ऐसा नहीं है. दमोह में ये जनता का मेंडेट है, हम उसे स्वीकार करते है. 5 राज्यों में बीजेपी का वोट प्रतिशत बढ़ा है. हमने काफी गेन किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज