• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP : बच्चियों से रेप करने वाले आरोपी प्यारे मियां के कहीं आतंकी संगठनों से तो कनेक्शन नहीं!

MP : बच्चियों से रेप करने वाले आरोपी प्यारे मियां के कहीं आतंकी संगठनों से तो कनेक्शन नहीं!

 इस हाईप्रोफाइल मामले की मॉनिटरिंग पुलिस मुख्यालय स्तर पर की जा रही है

इस हाईप्रोफाइल मामले की मॉनिटरिंग पुलिस मुख्यालय स्तर पर की जा रही है

पता लगाया जा रहा है कि प्यारे मियां इससे पहले कब श्रीनगर (srinagar) गया था. साथ ही पुलिस (police) इन बातों का भी जवाब जानने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने श्रीनगर को फरारी के लिए क्यों चुना और श्रीनगर में 3 दिन तक फरारी काटने में उसकी किसने मदद की.

  • Share this:
भोपाल.राजधानी भोपाल में नाबालिग लड़कियों से रेप (minor girl rape) के मामले में गिरफ्तार (arrest) आरोपी प्यारे मियां के श्रीनगर (srinagar) कनेक्शन के बाद स्टेट और सेंट्रल की सुरक्षा और खुफिया एजेंसी अलर्ट (alert) हो गई हैं. उसके पाकिस्तान, नेपाल से लेकर अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को खंगाला जा रहा है. पता लगाया जा रहा है कि उसके कहीं किसी आतंकी संगठनों से तो कनेक्शन नहीं थे. खुफिया एजेंसियों ने उसके तमाम कनेक्शनों की जांच शुरू कर दी है.

जम्मू कश्मीर में सक्रिय संगठनों की जांच
जम्मू-कश्मीर सहित श्रीनगर में सक्रिय आतंकी संगठनों से भी आरोपी प्यारे मियां के कनेक्शन की जांच की जा रही है. यह पता लगाया जा रहा है कि इन संगठनों से प्यारे मियां का कनेक्शन तो नहीं है. यह भी पता लगाया जा रहा है कि प्यारे मियां इससे पहले कब श्रीनगर गया था. साथ ही पुलिस इन बातों का भी जवाब जानने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने श्रीनगर को फरारी के लिए क्यों चुना और श्रीनगर में 3 दिन तक फरारी काटने में उसकी किसने मदद की.

पुलिस मुख्यालय से मॉनिटरिंग
भोपाल पुलिस की टीम इस पूरे मामले की जांच कर रही है. अभी तक आरोपी पर सिर्फ नाबालिग लड़कियों के साथ रेप का मामला दर्ज है. जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी वैसे-वैसे आरोपी की काली करतूतों का खुलासा हो रहा है. उसके कई बड़े अधिकारियों और राजनेताओं से तार भी जुड़ रहे हैं. इसके अलावा नाइट पार्टी में नाबालिग लड़कियों को परोसने की जानकारी भी पुलिस को मिल रही है. ऐसे में अब इस हाईप्रोफाइल मामले की मॉनिटरिंग पुलिस मुख्यालय स्तर पर की जा रही है. साथ ही इंटेलिजेंस की टीम भी अपने स्तर पर इन तमाम सवालों को लेकर इनपुट कलेक्ट कर रही है.

भोपाल उत्सव मेला समिति से हटाया
श्रीनगर से गिरफ्तार हुए आरोपी प्यारे मियां को भोपाल उत्सव मेला समिति के सलाहकार पद से हटा दिया गया है. समिति अध्यक्ष मनमोहन अग्रवाल ने आदेश जारी किए हैं. बर्खास्तगी का निर्णय समिति में सर्वसम्मति से लिया गया.चार साल पहले मेला समिति में सभी वर्गों के लोगों को प्रतिनिधित्व देने के उद्देश्य से प्यारे मियां को सलाहकार मनोनीत किया गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज