होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

नगरीय निकाय चुनाव की वोटिंग के बीच सीएम शिवराज ने किससे कहा छाता लेकर जाना...

नगरीय निकाय चुनाव की वोटिंग के बीच सीएम शिवराज ने किससे कहा छाता लेकर जाना...

MP Municipal Corporation election. एमपी में नगरीय निकाय चुनाव के लिए आज पहले चरण का मतदान है.

MP Municipal Corporation election. एमपी में नगरीय निकाय चुनाव के लिए आज पहले चरण का मतदान है.

Voting Today for MP urban body elections. शिवराज ने कांग्रेस और कमलनाथ पर निशान भी साधा. उन्होंने कहा कांग्रेस के राज्य में विकास ठप हो गया था. कमलनाथ जी पैसे का रोना रोते थे. हम कहते हैं कि पैसों की कमी नहीं है. हम शहरों का सुनियोजित विकास करेंगे. कांग्रेस ने महापाप किया. संबल योजना बंद कर दी. कमलनाथ ने गरीबों के कफन के 5 हजार रूपए भी छीन लिए थे. हमने योजना को शुरू कर उसका विस्तार किया. शहर, गांव में जहां लोग रह रहे हैं वहां पर मालिकाना हक देंगे. कमलनाथ की 15 महीने की सरकार ने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का केंद्र और दलालों का अड्डा बना दिया था. कहीं तो बिना काम के ही पेमेंट कर दी गयी थी.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की वोटिंग के बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस और कमलनाथ दोनों पर जमकर हमला बोला.उन्होंने कमलनाथ सरकार में बीजेपी की योजनाएं बंद होने पर भी निशाना साधा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने न्यूज़ 18 से बातचीत में कहा बीजेपी मतलब विकास, लोगों का कल्याण और राष्ट्र सर्वोपरि. मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु होगा. हम आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं करते.

शिवराज ने कांग्रेस और कमलनाथ पर निशान भी साधा. उन्होंने कहा कांग्रेस के राज्य में विकास ठप हो गया था. कमलनाथ जी पैसे का रोना रोते थे. हम कहते हैं कि पैसों की कमी नहीं है. हम शहरों का सुनियोजित  विकास करेंगे. कांग्रेस ने महापाप किया. संबल योजना बंद कर दी. कमलनाथ ने गरीबों के कफन के 5 हजार रूपए भी छीन लिए थे. हमने योजना को शुरू कर उसका विस्तार किया. शहर, गांव में जहां लोग रह रहे हैं वहां पर मालिकाना हक देंगे. कमलनाथ की 15 महीने की सरकार ने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का केंद्र और दलालों का अड्डा बना दिया था. कहीं तो बिना काम के ही पेमेंट कर दी गयी थी.

छाता और रेनकोट लेकर वोट डालने जाना
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के शहर सरकार बनाने के बयान पर कहा जनता कांग्रेस को क्यों वोट देगी. लोग बीजेपी के साथ हैं. बीजेपी जीतेगी. शिवराज सिंह चौहान ने उन्होंने वोटर्स से अपील की कि विपरीत मौसम में भी छाता लेकर जाना. रेनकोट पहन के जाना, लेकिन वोट जरूर डालना.

ये भी पढ़ें-एमपी: नगर निगम के चुनाव में आधा दर्जन सीटों पर कांटे की टक्कर, यहां रोचक हुआ मुकाबला

जीत का दावा
बीजेपी विधायक कृष्णा गौर ने 74 बंगले स्थित वीआईपी पोलिंग बूथ पर मतदान करने के बाद कहा मालती राय एक लाख वोटों से जीत रही हैं. कांग्रेस कभी भी संकल्प पत्र के वादों को पूरा नहीं करती है. नगर निगम को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगे. अपने घोषणापत्र के सभी वादों को हम पूरा करेंगे.

कई जगह EVM में आयी दिक्कत
कलेक्टर अविनाश लवानिया ने अपनी पत्नी के साथ वोट डाला. वोट डालने के बाद लवानिया ने न्यूज़18 से बातचीत में कहा कि कलेक्टर ने कई मतदान केंद्रों पर ईवीएम में तकनीकी खराबी आने की बात को स्वीकारा. कई मतदान केंद्रों में ईवीएम में खराबी आई थी. तकनीकी टीम में कई ईवीएम मशीन को ठीक किया और कई को रिप्लेस भी किया गया. प्रत्याशियों के समय बढ़ाने की मांग पर कलेक्टर ने कहा ऐसी कोई स्थिति नहीं बनी जिसे लेकर मतदान का समय बढ़ाया जा सके. मतदान का अंतिम समय शाम 5:00 बजे तक का है.

Tags: CM Madhya Pradesh, CM Shivraj Singh Chouhan, Municipal corporations election

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर