होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /अब भोपाल में भी चंडीगढ़ जैसा MMS कांड, वॉशरूम में कपड़े बदल रही छात्रा का VIDEO बनाया और फिर...

अब भोपाल में भी चंडीगढ़ जैसा MMS कांड, वॉशरूम में कपड़े बदल रही छात्रा का VIDEO बनाया और फिर...

Bhopal News: ITI छात्रा का बाथरूम में वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया, 2 हिरासत में (सांकेतिक तस्वीर)

Bhopal News: ITI छात्रा का बाथरूम में वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया, 2 हिरासत में (सांकेतिक तस्वीर)

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमस कांड की तरह मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कॉलेज के बाथरूम में एक छात्रा का वीडियो बनाने का ...अधिक पढ़ें

भोपाल: अभी चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हॉस्टल की लड़कियों के नहाते हुए वीडियो बनाए जाने का मामला पूरी तरह से थमा भी नहीं था कि अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कॉलेज के बाथरूम में छात्रा का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि भोपाल स्थित एक आईटीआई कॉलेज में एक छात्रा का बाथरूम में कथित तौर पर वीडियो बना लिया गया और उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था, जिसे लेकर पुलिस ने एक्शन लिया है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि भोपाल में आईटीआई कॉलेज के 3 पूर्व छात्रों के खिलाफ एक छात्रा का कथित रूप से वॉशरूम में अश्लील वीडियो शूट करने और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि इन तीन आरोपियों में से 2 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.

अशोका गार्डन एसएचओ ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि आईपीसी की धारा 384 और आईटी अधिनियम के 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है और इस पूरे मामले की जांच जारी है. माना जा रहा है कि ये तीनों आरोपी छात्रा का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे और उससे पैसे मांग रहे थे. बताया जा रहा है कि कॉलेज में एक कार्यक्रम के दौरान लड़की वॉशरूम में कपड़े बदलने गई थी, तभी इन तीन आरोपी छात्रों ने उसका वीडियो बना लिया था.

क्या था चंडीगढ़ एमएमस कांड
दरअसल, बीते दिनों चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में एक छात्रा द्वारा कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाए गए थे, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था. यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में एक छात्रा पर कई लड़कियों के बाथरूम में नहाते वक्त वीडियो बनाने का आरोप लगा था. इस घटना के बाद कई छात्राओं ने आत्महत्या की कोशिश की थी. बताया गया कि छात्रा ने लड़कियों के वीडियो शूट कर अपने दो दोस्त को भेजा था. हालांकि, बाद में पुलिस ने आरोपी छात्रा समेत दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया था.

Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें