MP News: सिंधिया से मिल इमरती के निकले आंसू, केंद्रीय मंत्री भी हुए भावुक, जानिए कैसी रही 20 मिनट की मुलाकात

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात के दौरान प्रदेश की पूर्व मंत्री इमरती देवी रो पड़ीं. (facebook)

Interesting News: अपने महाराज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलने मध्‍य प्रदेश की पूर्व मंत्री इमरती देवी नई दिल्ली पहुंची. सिंधिया को देखते ही उनकी आंखों से आंसू निकल आए. केंद्रीय मंत्री भी खुद को भावुक होने से नहीं रोक सके.

  • Share this:
    भोपाल/नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री (Central Minister) ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) की भावुकता से भरी मुलाकात हुई. इमरती देवी केंद्रीय मंत्री बनने के बाद सिंधिया को बधाई देने नई दिल्ली पहुंचीं. उन्होंने जैसे ही सिंधिया को देखा तो भावुक हो गईं. उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. ये देख केंद्रीय मंत्री भी भावुक हो गए.

    केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने इमरती देवी को गले से लगा लिया. दोनों के बीच करीब 20 मिनट तक बात होती रही. सिंधिया ने उनसे कहा कि वे जल्द ग्वालियर आ सकते हैं. गौरतलब है कि इमरती देवी सिंधिया के उन समर्थकों में से हैं, जिन्होंने मध्य प्रदेश में सरकार के बदलाव के वक्त पद नहीं देखा. जैसा सिंधिया ने कहा वैसा किया था.

    बुआ ने भी दी बधाई
    गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री बनने के बाद उन्‍हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. सिंधिया की बुआ यशोधरा राजे सिंधिया (Yashodhara Raje Scindia) ने उन्‍हें केंद्रीय मंत्री बनने पर खास अंदाज में बधाई दी है. यशोधरा राजे सिंधिया ने ट्वीट किया, 'जिस पद पर भरी ’दादा’ ने उड़ान, उसी पद पर हुए ज्योतिरादित्य विराजमान! प्रधानमंत्री मोदी के मंत्रिमंडल में केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनने पर अपने आत्मीय ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को स्नेह भरी शुभकामनाएं. यह मौका है भाई श्रीमन्त माधवराव सिंधिया के सपनों को नई बुलंदी देने का!'

    ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने यूं दिया जवाब
    इसके बाद सिंधिया ने जवाबी ट्वीट किया, 'आपके स्नेह और आशीर्वाद के लिए हृदय से धन्यवाद. यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में पूज्य पिताजी के सपने को साकार करने का हर संभव प्रयास करूंगा. इसके बाद उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल करने और मुझ पर विश्वास जताने के लिए आदरणीय पीएम मोदी और शीर्ष नेतृत्व का हार्दिक आभार. मैं यह विश्वास दिलाता हूं कि मुझे जो भी जिम्मेदारी दी गई है, उसका मोदी जी के सक्षम नेतृत्व में पार्टी की नीतियों का अनुसरण करते हुए पूरी क्षमता और समर्पण से निर्वहन करूंगा.’

    सीएम शिवराज ने जताई ये उम्‍मीद
    मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी सिंधिया को मंत्री बनने पर बधाई दी है. उन्‍होंने ट्वीट किया, माननीय सिंधिया जी, आपको बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं! मुझे विश्वास है कि आपके कुशल मार्गदर्शन में नागरिक उड्डयन सफलता की नई ऊंचाइयों को स्पर्श करेगा और यशस्वी प्रधानमंत्री मोदीजी एवं देश की अपेक्षाओं पर आप खरे उतरेंगे.' इसका जवाब देते हुए सिंधिया ने लिखा, 'आपकी आत्मीय शुभकामनाओं के लिए ह्रदय से धन्यवाद.देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में, मैं आप सभी की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.