• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News: केंद्रीय मंत्री बनते ही ‘कांग्रेस की तारीफ’ करने लगे सिंधिया, जानिए FB अकाउंट हैक होने के बाद क्या हुआ

MP News: केंद्रीय मंत्री बनते ही ‘कांग्रेस की तारीफ’ करने लगे सिंधिया, जानिए FB अकाउंट हैक होने के बाद क्या हुआ

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया. इसके बाद उनका कांग्रेस की तारीफ करने वाला वीडियो शेयर होने लगा. (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया. इसके बाद उनका कांग्रेस की तारीफ करने वाला वीडियो शेयर होने लगा. (फाइल फोटो)

Jyotiraditya Scindia News: कैबिनेट मंत्री बनते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो शेयर हुआ. इसमें वे ‘कांग्रेस की तारीफ’ करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, देर रात उनका फेसबुक अकाउंट किसी ने हैक कर लिया.

  • Share this:
भोपाल. केंद्रीय मंत्री बनते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का फेसबुक (Facebook) अकाउंट हैक हो गया. अकाउंट हैक होने के बाद उनके फेसबुक पेज पर एक पुराना वीडियो शेयर किया गया. इस वीडियो में सिंधिया कांग्रेस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो किसने शेयर किया, अकाउंट को किसने हैक किया इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है. सिंधिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनसे जुड़ी पल-पल की खबर अपडेट होती रहती है.

भोपाल के बीजेपी नेता और सिंधिया समर्थक कृष्णा घाडगे ने बताया कि केंद्रीय मंत्री के फेसबुक अकाउंट को हैक किया गया था. अज्ञात लोगों ने रात 1:00 बजे उनके अकाउंट को हैक किया. उन्होंने यह भी बताया कि हैक करने के बाद सिंधिया के फेसबुक अकाउंट पर उनका ही एक पुराना वीडियो शेयर किया गया. फेसबुक से शेयर वीडियो में सिंधिया कांग्रेस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो उस समय का है जब सिंधिया कांग्रेस में हुआ करते थे. इस वीडियो को शेयर करने का मकसद क्या है, इसका पता सिंधिया की टीम लगा रही है.

नहीं करेंगे शिकायत
बीजेपी नेता कृष्णा घाडगे ने बताया कि अब अकाउंट सही तरीके से ऑपरेट हो रहा है. सभी अधिकार फिर से सिंधिया जी की टीम को मिल गए हैं. उन्होंने बताया कि अकाउंट तत्काल रिकवर होने की वजह से शिकायत नहीं की जाएगी. उन्होंने इसकी जरूरत भी नहीं बताया है. कृष्णा ने कहा कि लेकिन एक्सपर्ट की टीम अपने स्तर पर यह पता लगा रही है कि अकाउंट को किसने हैक किया और कहां से इसे हैक किया गया था.

मिला सिविल एविएशन का प्रभार
गौरतलब है कि सिंधिया को बुधवार को कैबिनेट मंत्री बनाया गया और सिविल एविएशन का प्रभार दिया गया. केंद्रीय मंत्री पद की शपथ लेने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी का आभार जताया है. सिंधिया ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह ने मुझे जो जिम्मेदारी प्रदान की है, मैं दिल की गहराइयों से उनके प्रति कृतज्ञ हूं. मेरी कोशिश रहेगी कि मैं उनकी आशाओं पर खरा उतर पाऊं.

शपथ लेते ही कार्यकर्ताओं ने घेरा
ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री की शपथ लेकर जैसे ही अपने आवास पहुंचे कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया. समर्थकों ने फौरन ही उनके समर्थन में नारे लगाने शुरू कर दिए. हालत यह हो गई कि भीड़ को नियंत्रण करने में सुरक्षा कर्मियों के पसीने छूट गए. बाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कुछ समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया. भीड़ बढ़ने की वजह से बीच में ही वो फिर घर में चले गए. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जो जिम्मेदारी मिलती उसे निष्ठा से पूरी करता हूं. साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा. यह अवसर देने के लिए उन्होंने पार्टी नेताओं का धन्यवाद भी किया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज