Home /News /madhya-pradesh /

इंदौर में ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा से उड़ी कांग्रेस की नींद, अब पार्टी ऐसे देगी जवाब

इंदौर में ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा से उड़ी कांग्रेस की नींद, अब पार्टी ऐसे देगी जवाब


इंदौर में सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा को मिले जन समर्थन ने कांग्रेस की नींद उड़ा दी है

इंदौर में सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा को मिले जन समर्थन ने कांग्रेस की नींद उड़ा दी है

Madhya Pradesh News: इंदौर में सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा को मिले जन समर्थन ने कांग्रेस की नींद उड़ा दी है और यही वजह कि अब कांग्रेस इसके तोड़ के रूप में राजबाड़ा से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकालने वाली है, जिसमें करीब 20 हजार कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे. इस पैदल मार्च के जरिए कांग्रेस अपनी ताकत दिखाना चाहती है.

अधिक पढ़ें ...

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा का जवाब देने के लिए कांग्रेस बुधवार यानी आज एक बड़ा आयोजन करने जा रही है, त्योहार मनाने की स्वीकृति देने की मांग के जरिए वो इंदौर में शक्ति प्रदर्शन करेगी. वो राजबड़ा से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकालेगी, जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेसी शामिल होंगे. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर ये यात्रा निकाली जा रही है, जिसमें उनके प्रतिनिधि के रूप में पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ इसमें शामिल होंगी.

इंदौर में सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा को मिले जन समर्थन ने कांग्रेस की नींद उड़ा दी है और यही वजह कि अब कांग्रेस इसके तोड़ के रूप में राजबाड़ा से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकालने वाली है, जिसमें करीब 20 हजार कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे. इस पैदल मार्च के जरिए कांग्रेस अपनी ताकत दिखाना चाहती है. इसीलिए कांग्रेस ने भारी भीड़ इकट्ठा करने की तैयारी कर ली है, सभी विधानसभा क्षेत्रों में बैठक कर कार्यकर्ताओं को काम पर लगा दिया गया है. इस यात्रा के प्रभारी पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल का कहना है कि एक तरफ कोरोना की वजह बताकर लोगों को त्योहार मनाने तक की अनुमति नहीं दी जा रही है.

वहीं दूसरी ओर बीजेपी के बड़े-बडे़ आयोजनों को अनुमतियां दी जा रहीं है. जन आशीर्वाद यात्रा में हजारों लोगों की भीड़ को प्रशासन ने परमिशन दी है. इसीलिए कांग्रेस हिन्दू त्योहारों को कोरोना से मुक्त कराकर आयोजनों को स्वीकृति दिलाने की मांग करेगी. उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस मुक्त भारत का नारा दे रहे है. उनके लिए ये रैली एक संदेश देने का काम करेगी. हमारी रैली को अभी तक प्रशासन ने अनुमति नहीं दी है. बावजूद इसके हम अपनी यात्रा निकालने पर अडिग है.

वहीं कांग्रेस के इस पैदल मार्च पर बीजेपी ने कटाक्ष किया है. पर्यटन व संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने आजादी से आज तक देश की जो दुर्दशा की है. उसी का परिणाम है कि लोग राष्ट्र की मुख्य धारा से जुड़ ही नही पाया, वो निजी स्वार्थों में इतना डूब गया कि उसे राष्ट्र दिखाई ही नहीं देता,जबकि बीजेपी लिए राष्ट्र सर्वोपरि है. बहरहाल,अब देखने वाली बात ये होगी कि दूसरों पर आरोप लगाने वाली कांग्रेस अपनी इस रैली में कोरोना गाइडलाइन का कितना पालन करती है और प्रशासन क्या कार्रवाई करता है

Tags: Bhopal news, Congress silent march, Jan Ashirwad Yatra, Jyotiraditya Scindia, Madhya pradesh news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर