होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /MP NEWS : बीजेपी तैयार कर रही सायबर योद्धा, सरकार पर हमला करने वालों को देंगे सटीक जवाब 

MP NEWS : बीजेपी तैयार कर रही सायबर योद्धा, सरकार पर हमला करने वालों को देंगे सटीक जवाब 

bjp सोशल मीडिया योद्धाओं को प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने संबोधित किया

bjp सोशल मीडिया योद्धाओं को प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने संबोधित किया

BJP NEWS : मुरलीधर राव ने कहा सोशल मीडिया (Social media) पर इस लड़ाई का आशय है कि हम भारत की संस्कृति, विविधता, वैभव, व ...अधिक पढ़ें

भोपाल. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक बार फिर अपनी सोशल मीडिया (Social media) टीम में धार देना शुरू कर दिया है.  वो अपनी इस टीम को सायबर योद्धा के तौर पर तैयार करेगी जो सरकार और उसकी नीतियों पर हमला करने वालों को सटीक जवाब देंगे. इसी सिलसिले में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने सोमवार को सोशल मीडिया टीम के कार्यकर्ताओं के साथ एक अहम बैठक की.

बैठक के दौरान राव ने कहा कि सोशल मीडिया का युद्ध के मैदान की तरह उपयोग करते हुए कई व्यक्ति और संगठन देश विरोधी प्रचार कर रहे हैं. हमारी संस्कृति को निशाना बना रहे हैं. सायबर योद्धा इन लोगों और संगठनों को सोशल मीडिया पर तार्किक और सटीक जवाब दें, ताकि ये सफल न हो पाएं.

संस्कृति का संरक्षण भी होगा मुद्दा
मुरलीधर राव ने सायबर योद्धाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारत की सांस्कृतिक विरासत के संरक्षण का जिम्मा देश के युवाओं को उठाना होगा. भारत की संस्कृति पर लगातार हमला करने वाले लोगों को अपने तर्कों के जरिए जवाब देते हुए पुरातन संस्कृति का अधिक से अधिक प्रचार करने की जरूरत है. उन्होंने कहा सोशल मीडिया पर इस लड़ाई का आशय है कि हम भारत की संस्कृति, विविधता, वैभव, वेद, पुराण, उपनिषदों, ऋचाओं और वैज्ञानिक परंपराओं के बारे में जन जागरुकता लाएं.

क्या बोले विष्णुदत्त शर्मा ? 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भी बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमें देश विरोधी ताकतों को जवाब देने के लिए सोशल मीडिया को एक सशक्त हथियार के रूप में इस्तेमाल करना चाहिए. आज के दौर में सोशल मीडिया ही एक ऐसा अस्त्र है जिसके जरिए देश विरोधी मानसिकता वाले लोगों को परास्त किया जा सकता है. उन्होंने सभी सायबर योद्धाओं से आग्रह करते हुए कहा कि देश में भ्रम और झूठ के आधार पर अराजकता फैलाने और देश विरोधी प्रचार करने वालों को मुंह तोड़ जवाब देना है.

Tags: Bjp madhya pradesh, Facebook Tips, Social media, Twitter

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें