Home /News /madhya-pradesh /

MP News: फिर तो मोहन भागवत और ओवैसी का DNA भी एक ही है, जानिए दिग्विजय सिंह ने क्यों कहा ऐसा

MP News: फिर तो मोहन भागवत और ओवैसी का DNA भी एक ही है, जानिए दिग्विजय सिंह ने क्यों कहा ऐसा

मप्र के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने आरएसएस प्रमुख मोहन भावगत के डीएनए वाले बयान पर तंज कसा है.

मप्र के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने आरएसएस प्रमुख मोहन भावगत के डीएनए वाले बयान पर तंज कसा है.

Digvijay’’s Taunt On Bhagwat’s Statement: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मोहन भागवत और असदुद्दीन ओवैसी का डीएनए एक ही है. वे मोहन भागवत के डीएनए वाले बयान पर कटाक्ष कर रहे थे. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि अगर ऐसा है तो लव जिहाद कानून क्यों बनाया गया?

अधिक पढ़ें ...
सीहोर. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former CM Digvijay Singh) ने कहा है कि “अगर अगर हिंदू और मुस्लिम का डीएनए (DNA)एक ही है तो धर्म परिवर्तन और लव जेहाद के कानून क्यों बनाए गए? इसका मतलब ये है कि मोहन भागवत और ओवैसी का डीएनए भी एक ही है.” पूर्व सीएम ने यह बात गुरुवार को सीहोर में मीडिया से कही.

सिंह यहां कोरोना महामारी से मृत लोगों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करने आए थे. कार्यक्रम का आयोजन सीहोर के रवीन्द्र सांस्कृतिक भवन में जिला कांग्रेस द्वारा किया गया. यहां सभी को सामूहिक श्रद्धांजलि दी गई. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि कहा केन्द्रीय मंत्रिमंडल विस्तार में मध्य प्रदेश के दोनों मंत्रियों को बधाई दी. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन सिंह असफल मंत्री थे. उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार पीएम के अधिकार क्षेत्र का मामला है. इसलिए जिसे पीएम चाहेंगे, वही मंत्री बन सकता है.

नेमावर हत्याकांड की सीबीआई जांच हो
सिंह ने नेमावर में हुए नृशंस हत्या कांड (Nemavar Murder Case) पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच के तरीके से वह संतुष्ट नहीं हैं. प्रदेश सरकार को इस मामले की जांच सीबीआई (CBI) से करवानी चाहिए. उन्होंने नसरुल्लागंज में कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा पर दर्ज की गई एफआईआर को लेकर बीजेपी सरकार निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विरुद्ध तो एफआईआर (FIR) दर्ज करवाने में बीजेपी आगे रहती है, लेकिन, जब कांग्रेस एफआईआर कटवाने थाने जाती है तो यह हमारी एफआईआर काटते ही नहीं.

समाज में जहर घोलते हैं दिग्विजय - भूपेंद्र सिंह
मध्य प्रदेश के शहरी विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कुछ दिनों पहले ही दिग्विजय सिंह पर वार करते हुए उन्हें समाज मे जहर घोलने वाला करार दिया था. संघ प्रमुख मोहन भागवत पर दिग्विजय सिंह की टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह कोई भी सत्य को स्वीकार करने को तैयार नहीं रहते. वो कभी नहीं चाहते कि हिंदू-मुस्लिम मिलकर रहें. कांग्रेस और दिग्विजय सिंह मुस्लिमों में हिंदुओं के प्रति नफरत पैदा करने में लगे हैं. कांग्रेस इन्हें (मुस्लिमों) अपना वोट बैंक मानती है.

और क्या बोले भूपेन्द्र सिंह
भूपेंद्र सिंह ने कहा कि दिग्विजय सिंह आतंकवादियों को सम्मानित करते हैं, लिंचिंग पर आरोपित करने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद ही लिचिंग पर गंभीरता से फैसला किया है. असल में दिग्विजय सिंह नहीं चाहते हैं कि मुस्लिम बीजेपी के साथ रहें.

Tags: Asduddin Owaisi, Digvijay singh, Love jihad, Mohan bhagwat, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर