• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • लड़की से निकाह के नाम पर रेप, रात भर कहता रहा- होगी शादी, सुबह उड़ गया मुंबई

लड़की से निकाह के नाम पर रेप, रात भर कहता रहा- होगी शादी, सुबह उड़ गया मुंबई

मप्र की राजधानी भोपाल में मुंबई के शख्स ने झूठ बोलकर लड़की का रेप किया. लड़की ने 9 महीने बाद FIR दर्ज कराई. (सांकेतिक तस्वीर)

MP News: मेट्रिमोनियल साइट पर हुई मुलाकात भोपाल की लड़की को भारी पड़ गई. लड़की एक अधेड़ उम्र के शख्स की बातों में आ गई और सबकुछ गंवा बैठी. लड़की ने अब पुलिस से शिकायत की है. लड़की ने बताया कि इस्माइल ने निकाह के नाम पर रेप किया है. इस्माइल 15 सितंबर को मुंबई से भोपाल आया था और वह उसके बुलाने पर होटल नूर-उस-सबाह पहुंच गई.

  • Share this:
    भोपाल. भोपाल में दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मेट्रोमोनियल साइट पर मुलाकात के बाद मुंबई के 50 साल के शख्स ने खुद को 35 साल का बताया और निकाह के नाम पर लड़की से रेप किया. लड़की ने 9 महीने गिड़गिड़ाने के बाद सोमवार को कोहेफिजा थाने में FIR दर्ज कराई. अब कोहेफिजा पुलिस की टीम आरोपी को पकड़ने मुंबई जाएगी.

    पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसकी उम्र 31 साल की है और वह विदिशा में जॉब करती है. पिछले साल अगस्त में मेट्रोमोनियल साइट पर मुंबई के मलाड में रहने वाले बिजनेसमैन इस्माइल सैय्यद से दोस्ती हुई. उसने प्रोफाइल में अपनी उम्र 35 लिखी हुई थी. लड़की ने बताया कि बातचीत के बाद दोनों का निकाह भी तय हो गया. अगले महीने 15 सितंबर को ही शादी होना तय हुई.

    इस तरह बहाने बनाता रहा आरोपी

    लड़की ने बताया- मेरा होने वाला शौहर इस्माइल 15 सितंबर को मुंबई से भोपाल आया. मैं उसके बुलाने पर होटल नूर-उस-सबाह पहुंच गई. जब उससे निकाह का पूछा तो वह बार-बार कहता रहा कि काजी यहीं आएंगे और इस बीच रात हो गई. इसके बाद जब रात काफी हो गई और काजी नहीं आए तो उसने मुझे कहा यहीं रुक जाओ.

    बाद में पता चली असली उम्र

    लड़की के मुताबिक, उसके बाद आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और बिना निकाह किए मुंबई चला गया. उसके मुंबई जाने के बाद पता चला कि उसकी असली उम्र 50 साल है. इसके बावजूद लड़की उससे निकाह करने को तैयार थी, लेकिन इस्माइल ने मना कर दिया. लड़की ने बताया कि वह 9 महीने से उससे निकाह की मिन्नतें कर रही है, लेकिन वह नहीं मान रहा. परेशान होकर लड़की कोहेफिजा थाने पहुंची और शिकायत की.

    कोहेफिजा पुलिस थाने के TI अनिल बाजपेयी का मामले को लेकर कहना है कि लड़की की शिकायत दर्ज कर ली है. शिकायत के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी देने और ज्यादती करने का मामला दर्ज हो गया है. आरोपी के मुंबई का पता चल गया है. जल्द ही एक टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज