• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Bhopal: मर्सिडीज के चक्कर में गंवा दिए 67 लाख, जानिए किस डिस्काउंट ऑफर में फंसा गया शख्स

Bhopal: मर्सिडीज के चक्कर में गंवा दिए 67 लाख, जानिए किस डिस्काउंट ऑफर में फंसा गया शख्स

मध्य प्रदेश की राजधानी में एक शख्स डिस्काउंट वाली मर्सिडीज के चक्कर में 67 लाख गंवा बैठा. (File)

Madhya Pradesh News: भोपाल का एक शख्स मर्सिडीज खरीदना चाहता था. उसने वेबसाइट पर सर्च किया और मुंबई के किसी एजेंट के साथ डील कर ली. डील के मुताबिक उसने 67 लाख रुपए दे भी दिए. अब एजेंट ने फोन बंद कर दिया है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) की राजधानी भोपाल से अजीबो-गरीब खबर है. मुंबई के एक कार एजेंट ने शहर के बिजनेसमैन से मर्सिडीज कार के नाम पर 67 लाख रुपए ठग लिए. शख्स 3 लाख के डिस्काउंट ऑफर के झांसे में आ गया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के मुताबिक ईदगाह हिल्स निवासी साहिब गंगवानी एमपी नगर में स्थित एक कंपनी में डायरेक्टर हैं. साल 2020 में साहिब ने मर्सिडीज खरीदने का मन बनाया. उन्होंने इसके लिए ऑनलाइन सर्च किया तो उन्हें मुंबई की मैत्री वेबसाइट दिखाई दी. जब वे इस वेबसाइट पर गए तो उन्हें मर्सिडीज पर 3 लाख का डिस्काउंट ऑफिर दिखाई दिया. 70 लाख की मर्सिडीज 67 लाख में बिक रही थी.

एजेंट ने बंद कर दिया मोबाइल
साहिब ने वेबसाइट पर दिए नंबर पर बात की. सामने वाले ने अपना नाम चेतन शाह बताया. और खुद को नवी मुंबई स्थित कंपनी का एजेंट बताया. इसके बाद दोनों के बीच सौदा तय हो गया. साहिब ने डील के अनुसार 67 लाख की राशि चेतन द्वारा बताए बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दी. लेकिन, जब एक माह बाद भी कार डिलीवर नहीं हुई तो उन्होंने चेतन शाह से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह नंबर बंद हो चुका था.

3 लाख का लालच महंगा पड़ा
ASP रामस्नेही मिश्रा ने बताया कि राजधानी में एक निजी कंपनी के डायरेक्टर को महज तीन लाख का लालच करना महंगा साबित हुआ. 70 लाख की मर्सिडीज 67 लाख में लेने के फेर में उन्होंने 67 लाख रुपए गवां दिए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस मोबाइल नंबर और बैंक खाते की जानकारी निकाल रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बिजली से सप्लाई रोकी, तो भाड़े के गुंडों से पिटवाया, केस दर्ज
ग्वालियर शहर में एक युवक को सड़क पर पीटने का वीडियो सामने आया है. युवक के पड़ौस में रहने वाले परिवार ने भाड़े के गुंडों से लाठी डंडों से पिटाई करवाई है. बिल जमा न करने पर बिजली विभाग ने पड़ोसी का बिजली कनेक्शन काट दिया था. पड़ौसी ने युवक के घर से बिजली सप्लाय ली. आठ दिन बाद युवक ने बिजली सप्लाय बंद कर दी, तो पड़ोसी ने उस पर हमला करवा दिया. वीडियो सामने आने के बाद माधौगंज पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को दबोच लिया है. ग्वालियर के गुडा के नादरिया माता मंदिर इलाके में रहने वाला राकेश कुशवाहा सब्जी का ठेला लगाता है. 25 जुलाई को सुबह दस बजे राकेश सब्जी के सिलसिले में लक्ष्मीगंज मंडी जाने के लिए घर से निकला था. वो गुडा पुलिया पर पहुंचा तो वहां रामू बंजारा, लाला बंजारा और पड़ौसी पांडेयजी बेटा मिले. तीनों ने राकेश को रोककर गाली-गलौच की. जब राकेश ने विरोध किया तो तीनों ने उसे डंडों से पीटना शुरू कर दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज