liveLIVE NOW

MP News Live Update : आज जारी होगी अनलॉक-2 की गाइडलाइन, खुल सकते हैं जिम, मॉल और रेस्टोरेंट्स

Bhopal. कोरोना के तेजी से हालात सुधरने के बाद अब भोपाल को रविवार को भी अनलॉक करने पर विचार किया जा सकता है. भोपाल में पिछले 24 घंटे में 79 नए केस मिले हैं.

  • News18 Madhya Pradesh
  • | June 15, 2021, 09:02 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    15:09 (IST)
    भिंड पुलिस ने ऑन लाइन ठगी करने वाले अंतराष्ट्रीय रैकेट का पर्दाफाश किया है. इस मामले में एक नाइजीरियन नागरिक और चार यूपी के युवकों को गिरफ्तार किया गया है.ये लोग जीवन साथी डॉटकॉम पर शादी का झांसा देकर ऑनलाइन ठगते थे.भिंड की एक युवती से ऑनलाइन 4 लाख 8 हजार रुपये ठग चुके थे.इनसे 18 मोबाइल फोन, 35 एटीएम कार्ड, 1 लेपटॉप और कार पुलिस ने जब्त की है.

    14:31 (IST)
    धार के बाग में एक केमिस्ट शॉप बंद कराने के मसले पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया.बात इतनी बढ़ी कि दोनों के बीच पथराव हुआ जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.पुलिस की एक गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी.पुलिस ने 7 लोगों पर मामला दर्ज किया है

    14:26 (IST)
    जबलपुर में नाली के विवाद में भाजपा के बूथ अध्यक्ष पुष्पराज उर्फ विजय कुशवाह की हत्या कर दी गयी.गोरखपुर थाना अंतर्गत रामपुर साईं मोहल्ले में ये वारदात हुई.चाकू और अन्य धारदार हथियारों से लैस दो बदमाशों ने घर में घुसकर कुशवाह पर चाकू से हमला कर दिया.बदमाशों ने परिवार के अन्य सदस्यों गोलू कुशवाहा, आरती कुशवाहा, नीलम और 5 साल के मासूम पर भी चाकू से वार किये.जिसमें सभी लोग घायल हो गए.18 मई को नाली से पानी निकासी के मसले पर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था.

    12:33 (IST)
    धार के दसई गांव में स्थित प्राचीन शिव मंदिर में शिवलिंग सहित अन्य मूर्तियां खंडित मिलीं.सुबह जब पुजारी मंदिर पहुंचे तब उन्बोंने देखा.अज्ञात असामाजिक तत्वों ने मूर्तियां खंडित कर दी हैं.अमझेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है.

    11:36 (IST)
    गुना में सिंधिया समर्थक बीजेपी नेता नीरज निगम को ट्रैफिक नियम तोड़कर निकलते समय पुलिस ने पकड़ लिया.उनकी गाड़ी पर 3 लोग सवार थे.पुलिस जवान ने चालान काटने के लिए कहा तो निगम बहस में उलझ गए.खबर लगने पर कुछ बड़े नेता भी वहां पहुंच गए.

    11:07 (IST)
    भोपाल अनलॉक होते ही लूट की वारदातें बढ़ गयी हैं.शहर के कोहेफिजा इलाके में 2 चेन स्नैचिंग की वारदात हुईं.एक बुजुर्ग महिला और एक युवती के गले से 2 झपटमारों ने चेन झपट ली.DIG भोपाल ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर 20 हजार का इनाम घोषित किया है.

    10:24 (IST)
    पुलिस मुख्यालय ने पुलिस स्टाफ की छुट्टियों पर लगी रोक हटा ली है.कोरोना के कारण पूरे स्टाफ की छुट्टी छुट्टी और अनावश्यक आवागमन पर रोक लगी हुई थी.प्रशासन शाखा ने सभी जिलों के एसपी को  निर्देश दे दिए हैं.अब मैदानी पुलिस अमले को छुट्टी मिल सकेगी.

    10:08 (IST)
    मध्य प्रदेश नियामक आयोग ने एक सार्वजनिक सूचना जारी की है.इसमें सभी प्रकार के सर्विस शुल्क में 60 से 70 फ़ीसदी की बढ़ोतरी का प्रस्वाव उसने दिया है.नियामक आयोग ने 5 जुलाई तक दावे आपत्तियाँ बुलाए हैं.नई गाइडलाइन के तहत सर्विस चार्ज में  420 रुपये से लेकर 4800 तक की बढ़ोतरी का प्रस्ताव है.अगर ये प्रस्ताव मंजूर होता है तो घरेलू , दुकानदार और उद्योग सभी श्रेणियों के उपभोक्ताओं पर इसका बोझ पड़ेगा.6 जुलाई को नियामक आयोग सुनवाई करेगा.

    9:55 (IST)
    जबलपुर में एक्सपायरी डेट की चॉकलेट्स बिकने की शिकायत मिली है.एक शख्स ने कलेक्टर से शिकायत की है कि उनके 3 साल के बच्चे की एक्सपायरी डेट की चॉकलेट खाने से तबियत बिगड़ गयी.ये इंदिरा मार्केट के एक किराना स्टोर से खरीदी थी.चॉकलेट खाने के कुछ देर बाद बच्चे को उल्टी शुरू हो गयीं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

    8:52 (IST)
    छतरपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.इसमें कुछ युवक एक समारोह में कट्टा लेकर डांस करता नजर आ रहे हैं.वीडियो में दिख रहे युवकों पर राजनगर, लव कुशनगर, सहित महाराजपुर में लगभग 10 से 12 केस दर्ज हैं.ये वीडियो 13 जून का बताया जा रहा है.ये मामला राजनगर थाना क्षेत्र के नांद गावं का है.राजनगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.