• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News Live Updates : सीधी बस हादसे के बाद जबलपुर में बसों के दस्तावेज़ों की जांच

MP News Live Updates : सीधी बस हादसे के बाद जबलपुर में बसों के दस्तावेज़ों की जांच

MP News Live Updates :जिन बसों के पास परमिट नहीं थे उन्हें ज़ब्त कर लिया गया.उसमें सवार यात्रियों को उतारकर खाली कराया गया और टिकट के पैसे वापस कराए गए

  • News18 Madhya Pradesh
  • | February 17, 2021, 17:01 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 10 MONTHS AGO
    16:51 (IST)
    जबलपुर.सीधी बस हादसे का असर जबलपुर में भी देखने मिला.आज अचानक आरटीओ संतोष पाल आईएसबीटी बस स्टैंड पहुंचे और वहां बसों के परमिट चैक किए.बिना परमिट के चल रही दो बसें ज़ब्त कर ली गयीं.आरटीओ की कार्रवाई से हड़कंप मच गया.आईएसबीटी से रोजाना 500 से अधिक बसें चलती हैं.आरटीओ की टीम बसों के दस्तावेजों की जांच कर रही है

    14:36 (IST)
    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रामपुर नैकिन पहुंच गए हैं.वो यहां थाने के सामने स्थित एक घर पहुंचे.यहां रहने वाले एक ही परिवार के चार सदस्यों की कल बस हादसे में मौत हो गयी थी.सीएम शिवराज ने परिवार को सांत्वना दी.उन्होंने कहा शोक की इस घड़ी में पूरा प्रदेश आपके साथ खड़ा है.

    13:44 (IST)
    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रीवा पहुंच गए हैं.यहां चोरहटा हवाई पट्टी पर उतरने के बाद वो सीधे सीधी जिले के रामपुर नैकिन के लिए रवाना हो गए.वो कल हुए बस हादसे में मारे गए यात्रियों के परिवारों से मिलेंगे.इस बीच उस बस का ड्राइवर गिरफ्तार कर लिया गया है.रामपुर और पीवराव पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार किया.बस हादसे में ड्राइवर ने तैरकर अपनी जान बचा ली थी.  

    11:59 (IST)
    भोपाल.सीएम शिवराज सिंह चौहान सीधी रवाना हो गए हैं.वो वहां दुर्घटना स्थल का दौरा करने के बाद इस हादसे के मृतकों और पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे.भोपाल से रवाना होने से पहले सीएम ने कहा, सीधी में हुआ बस हादसा बेहद दुखद है. मैं कल सीधी इसीलिए नहीं गया ताकि रेस्क्यू में कोई अड़चन ना आए.लेकिन मैं दुख की घड़ी में ऐसे शांति से नहीं बैठ सकता.मैं सीधी में कुछ पीड़ित परिवारों से मिलूंगा,सीधे हादसे पर जानकारी लूंगा.जो बेटे बेटियां हादसे में चले गए हैं,उन्हें लौटा के नहीं ला सकता  लेकिन ऐसे परिवारजनों की जिंदगी को कैसे आसान बना सकें उनके साथ में खड़ा हूं.

    11:50 (IST)
    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सीधी आ सकते हैं.वो रामपुर नैकिन में दुर्घटना स्थल का दौरा करेंगे.साथ ही मृतक एवं पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात करेंगे.बस नहर दुर्घटना मे हुई लापरवाही के लिए जिम्मेदार अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई के संकेत मिल रहे हैं. 

    11:43 (IST)
    हादसे का शिकार हुई बस में 54 यात्री सवार थे. उसमें से 47 के शव कल बरामद कर लिए गए थे.7 यात्री तैरकर निकल आए थे.आज सुबह फिर शुरू हुए रेस्क्यू ऑपरेशन में नहर में दो शव और मिले. इन्हें मिलाकर अब तक 49 यात्रियों के शव मिल चुके हैं.नहर के किनारे भी घूम कर डेड बॉडी तलाश की जा रही हैं. एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम लगातार काम में लगी हुई हैं.

    11:38 (IST)
    मौके पर कलेक्टर,एसपी, एडिशनल एसपी सब मौजूद हैं.दूसरे दिन जारी रेस्क्यू ऑपरेशन में 600 जवान तैनात हैं.सीधी, सिंगरौली, सतना और रीवा से भी पुलिस बल बुलाया गया है.आज दूसरे दिन रेस्क्यू का दायरा बढ़ाया गया है.तकरीबन 35 किलोमीटर के दायरे में लापता यात्रियों की तलाश की जा रही है.

    सीधी.सीधी ज़िले में मंगलवार सुबह हुए बस हादसे (Bus accident) के बाद आज सुबह से फिर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ.सुबह गोताखोरों की टीम नहर में उतारी गयी.एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम के साथ पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर मौजूद है.दूसरे दिन जारी रेस्क्यू ऑपरेशन में 600 जवान तैनात हैं.दुर्घटना स्थल का जायज़ा लेने और पीड़ितों से मिलने आज सीएम शिवराज सिंह के सीधी पहुंचने की संभावना है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन