• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News: 9वीं की स्टूडेंट से 9 महीने तक गैंगरेप, 3 नाबालिग भी आरोपी

MP News: 9वीं की स्टूडेंट से 9 महीने तक गैंगरेप, 3 नाबालिग भी आरोपी

एमपी की राजधानी भोपाल में तीन क्लासमेट्स ने एक युवक के साथ मिलकर 9वीं की स्टूडेंट का शोषण किया. (सांकेतिक तस्वीर)

एमपी की राजधानी भोपाल में तीन क्लासमेट्स ने एक युवक के साथ मिलकर 9वीं की स्टूडेंट का शोषण किया. (सांकेतिक तस्वीर)

MP News: एमपी की राजधानी अपराधों का गढ़ बनती जा रही है. 9वीं की छात्रा के साथी और एक युवक 9 महीने तक उसके साथ गैंग रेप करते रहे. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग के प्रेग्नेंट होने के बाम मामले का खुलासा हुआ.

  • Share this:
    भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 4 लोगों ने मिलकर 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ 9 महीने तक दुष्कर्म किया. आरोपियों में तीन नाबालिग उसके क्लासमेट हैं. ये चारों छात्रा डराते-धमकाते और पीटते भी थे. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में ही रहेगी, क्योंकि अब वह प्रेग्नेंट है. इसी वजह से उसके साथ हुए दुष्कर्म का भी पता चला.

    रातीबढ़ थाने के टीआई सुधेश तिवारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की अभी 14 साल की है और 9वीं में पढ़ती है. उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. लड़की द्वारा पुलिस को की गई शिकायत के मुताबिक, घटना पिछले साल के अक्टूबर से लेकर अभी तक की है. 1 अक्टूबर को लड़की का क्लासमेट उसे किसी आंगनबाड़ी केंद्र में ले गया. यहां दुष्कर्म किया. उसके बाद उसने अपने एक और दोस्त को बुला लिया, फिर दो और आ गए. चारों डरा-धमका कर उसका रेप करने लगे. आरोपियों ने लड़की के साथ मारपीट भी की.

    लॉकडाउन में भी नहीं रुके आरोपी

    पुलिस ने बताया कि शिकायत के मुताबिक, कोरोना में लगे लॉकडाउन के बीच भी आरोपी बदनाम करने का कहकर उसे हवस का शिकार बनाते थे. इस तरह चारों ने उसके साथ 9 महीने तक गैंगरेप किया. इस घटना का पता तब चला जब लड़की प्रेग्नेंट हो गई. इसके बावजूद आरोपी दुष्कर्म से नहीं रुके. इस बीच जब नाबालिग की तबीयत खराब हुई तब परिजन उसे अस्पताल ले गए. यहां डॉक्टरों के बताने के बाद पूरा मामला खुल गया.

    इस वजह से नहीं गिरा पाए बच्चा

    पुलिस ने बताया कि घरवालों ने लड़का की बच्चा गिराने की कोशिश की, लेकिन प्रेग्नेंसी को वक्त बहुत ज्यादा हो चुका है. इसके बाद निराश होकर परिजन पुलिस के पास आए और रातीबड़ पुलिस को शिकायत की. टीआई तिवारी ने बताया कि आरोपी नाबालिग हैं. तीन बच्चे उसी स्कूल में 9वीं के छात्र हैं. चौथा आरोपी एक होटल में काम करता है.

    जल्द पेश होगा चालान

    रातीबड़ पुलिस इस मामले को लेकर कोर्ट में जल्द चालान पेश करेगी. इसके बाद कोर्ट के निर्देश जारी होंगे. इन निर्देशों के अनुसार बच्ची का मेडिकल चेकअप कराया जाएगा. इसलिए फिलहाल बच्ची डॉक्टर्स के ऑब्सर्वेशन में ही रहेगी. बच्ची की मेडिकल कंडीशन को देखते हुए आगे का फैसला किया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज