• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP NEWS : 7 अक्टूबर को MP के हजारों परिवार PM मोदी से कहेंगे 'Thank You '

MP NEWS : 7 अक्टूबर को MP के हजारों परिवार PM मोदी से कहेंगे 'Thank You '

7 अक्टूबर को बीजेपी महिला मोर्चा अन्न महोत्सव कर रहा है.

7 अक्टूबर को बीजेपी महिला मोर्चा अन्न महोत्सव कर रहा है.

Bhopal. कांग्रेस (Congress) ने इसे गरीबों का अपमान बताया है. पार्टी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का कहना है देश में गरीबों को राशन बीजेपी या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से मिलना शुरू नहीं हुआ है. राशन के बदले थैंक यू कार्ड लिखवाना गरीबों का अपमान है. उसे ऐसा आयोजन नहीं करना चाहिए.

  • Share this:

भोपाल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के गवर्नेंस के तौर पर 20 साल पूरे होने पर एमपी में कई कार्यक्रम किये जाने हैं. लेकिन उससे पहले ही विवाद खड़ा हो गया है. 7 अक्टूबर को अन्न महोत्सव के मौके पर होने वाले बीजेपी महिला मोर्चा के एक कार्यक्रम पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी गरीबों का अपमान कर रही है.

बीजेपी 17 सितंबर को पीएम मोदी के जन्मदिन से लेकर 7 अक्टूबर को उनके गवर्नेंस के तौर पर 20 साल पूरे होने पर सेवा समर्पण के तहत कई कार्यक्रम कर रही है. इनमें अलग अलग मोर्चों को अलग – अलग कार्यक्रमों की जिम्मेदारी दी गई है. बीजेपी महिला मोर्चा 7 अक्टूबर को अन्न महोत्सव कर रहा है. इसमें राशन दुकानों पर हितग्राहियों से पोस्टकार्ड पर पीएम मोदी के लिए थैंक्यू लिखवाया जाएगा.

25 हजार दुकानों पर लिखे जाएंगे कार्ड
प्रदेश भर की 25 हज़ार से ज्यादा राशन दुकानों पर महिला मोर्चा की कम से कम एक कार्यकर्ता मौजूद रहेगी. उस दिन राशन दुकानों पर राशन लेने आने वालों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम थैंक यू कार्ड लिखवाएंगी. एक राशन दुकान पर कम से कम 100 हितग्राहियों से कार्ड पर थैंक यू लिखवाया जाएगा. महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया ने इस सिलसिले में महिला मोर्चा की पदाधिकारियों के साथ एक अहम बैठक भी भोपाल में की.

ये भी पढ़ें- Indore : जींस-टी शर्ट पहने अल सुबह थाने पहुंचे SP तो पहचान नहीं पाया स्टाफ, सोते मिले थानेदार और संतरी

कांग्रेस ने उठाए सवाल
बीजेपी महिला मोर्चा के इस कार्यक्रम को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. कांग्रेस ने इसे गरीबों का अपमान बताया है. पार्टी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का कहना है देश में गरीबों को राशन बीजेपी या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से मिलना शुरू नहीं हुआ है. राशन के बदले थैंक यू कार्ड लिखवाना गरीबों का अपमान है. उसे ऐसा आयोजन नहीं करना चाहिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज