• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • कांग्रेस को जवाब देने के लिए BJP विधायक दल की बैठक में OBC आरक्षण पर बनी रणनीति

कांग्रेस को जवाब देने के लिए BJP विधायक दल की बैठक में OBC आरक्षण पर बनी रणनीति

विधानसभा का सत्र डेढ़ दिन में खत्म होने के बाद भोपाल में बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई.

विधानसभा का सत्र डेढ़ दिन में खत्म होने के बाद भोपाल में बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई.

बीजेपी विधायक दल की बैठक में ओबीसी आरक्षण को लेकर रणनीति तैयार की गई। इस रणनीति के तहत बीजेपी के विधायक और तमाम मंत्री कांग्रेस नेताओ

  • Share this:

  • भोपाल. विधानसभा का मानसून सत्र डेढ़ दिन में निपटने के बाद भोपाल में मंगलवार हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक में ओबीसी आरक्षण (OBC Reservation) को लेकर रणनीति तैयार की गई. इस रणनीति के तहत बीजेपी के विधायक और तमाम मंत्री कांग्रेस नेताओं को जवाब देंगे. साथ ही जनता के बीच सरकार ने ओबीसी आरक्षण को लेकर अभी तक क्या किया इसकी जानकारी भी पहुंचाएंगे. सीएम ने विधायक दल की बैठक में विकास कार्यों पर भी ध्यान देने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने तमाम विकास की योजनाओं का जिक्र किया.

संसदीय कार्यमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा सत्र चलता है तो बैठकें होती हैं. कांग्रेस को OBC से लेकर हर मुद्दे पर जवाब सड़क पर देंगे. डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस सदन में हंगामा करती है और सड़क पर सोती है. सदन के अंदर हल्ला करोगे तो सड़क पर क्या करोगे. सदन चर्चा के लिए है और सड़क पर हल्ला करो. लेकिन ये लोग उल्टा ही चल रहे हैं इसलिए कांग्रेस का परिणाम जीरो में बदल जाता है.

ओबीसी आरक्षण पर रणनीति तैयार
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा बैठक में सरकार के द्वारा सदन में लाए विधेयकों पर भी चर्चा हुई. कांग्रेस ने आज सदन पर चर्चा नहीं होने दी. सदन में विकास पर चर्चा होनी थी. इन विधेयकों पर आगे काम करने पर भी बातचीत हुई.

अवैध शराब में फांसी की सजा और अवैध कॉलोनी को वैध करने जैसे महत्वपूर्ण विधेयक शामिल थे. पेयजल योजना, आवास, लाडली लक्ष्मी योजना, सीएम राइजिंग स्कूल समेत विकास से जुड़ी तमाम योजनाओं पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विस्तार से चर्चा की. इन योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के निर्देश दिए गए. कांग्रेस तोड़ने की राजनीति करती है. उन्होंने ओबीसी आरक्षण को लेकर कुछ नहीं किया. सिर्फ राजनीति करना कांग्रेस का काम है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज