MP : नाबालिग लड़कियों से रेप का आरोपी प्यारे मियां श्रीनगर में गिरफ्तार, भोपाल पुलिस रवाना
Bhopal News in Hindi

MP : नाबालिग लड़कियों से रेप का आरोपी प्यारे मियां श्रीनगर में गिरफ्तार, भोपाल पुलिस रवाना
प्यारे मियां की गिरफ्तारी पर 30 हजार का इनाम घोषित था

ADG उपेंद्र जैन ने बताया कि हमारी टीम श्रीनगर पहुंच गई है. प्यारे मियां को ट्रांजिट रिमांड पर भोपाल (BHOPAL) लाया जाएगा.

  • Share this:
भोपाल. नाबालिग लड़कियों से रेप (minor girls rape) का आरोपी भोपाल का एक अखबार मालिक प्यारे मियां श्रीनगर में पकड़ा (arrest) गया. उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने तीस हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था. पुलिस का दावा है कि उन्होंने आरोपी प्यारे मियां के लोकेशन का इनपुट श्रीनगर पुलिस को दिया था उसी के आधार पर गिरफ्तारी हुई है. भोपाल पुलिस की एक टीम श्रीनगर पहुंच गई है जो उसे लेकर भोपाल आएगी.

ऐसे हुई गिरफ्तारी
एडीजी उपेंद्र जैन ने बताया कि हम लगातार प्यारे मियां की लोकेशन खंगाल रहे थे. इसी बीच हमें यह सफलता मिली है. हमें लोकेशन मिली थी कि आरोपी प्यारे मियां श्रीनगर में है. हमने श्रीनगर पुलिस को इनपुट दिया, उसके आधार पर वहां की पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. उपेंद्र जैन ने बताया कि हमारी टीम श्रीनगर पहुंच गई है. उसे ट्रांजिट रिमांड पर श्रीनगर से पूछताछ के लिए भोपाल लाया जाएगा.

ये है पूरा मामला
12 जुलाई को पुलिस ने कुछ लड़कियों को पकड़ा था. उस दौरान आरोपी अखबार मालिक प्यारे मियां उन्हें छुड़वाने के लिए थाने पहुंचा था. आरोपी ने उन्हें अपनी नाती पोती बताया था. उसने पुलिस को अपनी पत्रकारिता का रौब दिखाकर धमकाया भी. तब तक पुलिस को इसके काले कारनामे का पता चल गया था लेकिन फिर भी पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया था. आरोपी को भगाने में मदद की. प्यारे मियां रातीबड़ थाने स्थित एक फार्महाउस में लड़कियों को लेकर पार्टी में गया था. वहां पर कई रसूखदार शामिल थे. इसके बाद वह लड़कियों को लेकर शाहपुरा स्थित अपने फ्लैट गया था. हालांकि पुलिस ने रसूखदार को बचाने के लिए रातीबड़ में हुई पार्टी को जांच में नहीं लिया. इन तमाम बातों का खुलासा बाल आयोग की टीम जब गौरवी सेंटर में लड़कियों से बातचीत कर रही थी उस दौरान हुआ. अब बाल आयोग भोपाल पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों की शिकायत डीजीपी से करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading