होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

Rising MP 2022: नेता आते-जाते रहते हैं, देश रहता है- सीएम शिवराज सिंह चौहान

Rising MP 2022: नेता आते-जाते रहते हैं, देश रहता है- सीएम शिवराज सिंह चौहान

Rising MP: एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नेता आते-जाते रहते हैं, लेकिन देश सदैव रहने वाला है.

Rising MP: एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नेता आते-जाते रहते हैं, लेकिन देश सदैव रहने वाला है.

Rising MP 2022: देश के सबसे बड़े न्यूज चैनल नेटवर्क NEWS 18 के महामंच राइजिंग मध्य प्रदेश पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आए. उन्होंने जिस सेशन में भाग लिया उसका नाम था ‘2023 का टाइगर कौन, मामा मुख्यमंत्री हैं हमारे’. इसमें उन्होंने कहा कि नेता आते-जाते रहते हैं, देश रहता है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सारा देश इकट्ठा है. उन्होंने हर घर तिरंगा अभियान को लेकर अपील की कि हम सभी अपने घर पर 13-15 अगस्त तक तिरंगा फहराएं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. देश के सबसे बड़े न्यूज चैनल नेटवर्क NEWS 18 के महामंच राइजिंग मध्य प्रदेश पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नेता आते-जाते रहते हैं, देश रहता है. सीएम शिवराज ‘2023 का टाइगर कौन, मामा मुख्यमंत्री हैं हमारे’ सेशन में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सारा देश एक है. हम सभी अपने घर पर 13-15 अगस्त तक तिरंगा फहराएं. हम अपने देश के लिए, समाज के लिए जीने का संकल्प लें. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हमने पूरे प्रदेश को मंदिर माना है. हमारा परिवार है. जनता भगवान है, शिवराज पुजारी है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मौक पर बचपन को याद किया. उन्होंने कहा कि उस वक्त मन में सवाल उठता था कि बेटे-बेटी में भेदभाव क्यों? पति, पत्नी को पीटता था. स्त्री-पुरुष के बीच भेदभाव क्यों? तब से तड़प थी मन में बेटा-बेटी समान माने जाएं. जब मैं नेता बना तो मुझे समझ में आ गया कि भाषण से काम नहीं चलेगा. इसके बाद जन्म हुआ लाड़ली लक्ष्मी और कन्या विवाह योजना का. सीएम शिवराज ने कांग्रेसियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नेशनल हेराल्ड को जमीन दी गई अखबार के लिए. प्रेस कॉम्पलेक्स के लिए जमीन ली. तुमने जमीन बेच खाई. लीज की जमीन बेची नहीं जाती. उन्होंने 5 अगस्त को कांग्रेस के प्रदर्शन पर कहा कि कांग्रेस के पास अब बचा क्या है.

जनता बीजेपी के साथ है- सीएम शिवराज
ग्वालियर-चंबल में कमजोर प्रदर्शन पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है. इस चुनाव में भी हमने अच्छा प्रदर्शन किया. बीजेपी को लेकर न अगर है, न मगर है. जनता पूरी तरह पीएम मोदी के साथ खड़ी है. हमारा संगठन, हमारे कार्यकर्ता मिलकर सब बीजेपी को जिताएंगे. भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है. संगठन के मुताबिक चलती है. देश में लोकतंत्र है और सभी को हारजीत का सामना करना पड़ता है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जनता को सताने वालों पर बुलडोजर ही चलाया जाएगा. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस मामले में हम धर्म देखकर कार्रवाई नहीं कर रहे. हमने मुस्लिम बच्ची को सताने वाले के घर भी कार्रवाई की थी.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर