Home /News /madhya-pradesh /

mp rising 2022 why and when cm shivraj singh chouhan gets angry tells himself publicly mpns

Rising MP 2022: आखिर ‘मामा’ को गुस्सा क्यों आता है? खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान से जानिए

Rising MP: एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनता को बताया कि उन्हें गुस्सा क्यों आता है?

Rising MP: एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनता को बताया कि उन्हें गुस्सा क्यों आता है?

Rising MP: देश के सबसे बड़े न्यूज चैनल नेटवर्क NEWS 18 के महामंच राइजिंग मध्य प्रदेश पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता को खुलकर बताया कि उन्हें गुस्सा क्यों आता है. उन्होंने कहा कि जब भी वे किसी दुराचारी को देखते हैं, डाकुओं को देखते हैं या गरीबों पर अत्याचार करने वाले को देखते हैं या उनकी बातें सुनते हैं तो उन्हें गुस्सा आता है. उन्होंने एक पुरानी बात का जिक्र करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में डाकुओं का आतंक था. वे सामूहिक नरसंहार करते थे. यह सब देख सोच लिया था कि प्रदेश में या डाकू रहेंगे या शिवराज सिंह चौहान.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. देश के सबसे बड़े न्यूज चैनल नेटवर्क NEWS 18 के महामंच राइजिंग मध्य प्रदेश पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आए. उन्होंने मंच पर बताया कि उन्हें गुस्सा क्यों आता है. पुरानी बातों को याद करते हुए उन्होंने कहा- किसी को एक बात का पता नहीं. उसकी चर्चा उतनी नहीं हुई. पहली बार में जब मैं मुख्यमंत्री बना उससे पहले कांग्रेस का शासन था. पूरे चंबल के बीहड़ो में डकैतों का आतंक था. एक नहीं कई डकैतों के गिरोह थे. सरेआम गोली मार देते थे. नरसंहार होता था. किसी पर पांच लाख इनाम, किसी पर 8 लाख इनाम. तब मैंने कहा था मध्य प्रदेश में या तो डाकू रहेंगे, या शिवराज सिंह चौहान रहेगा. दोनों एक साथ नहीं रह सकते.

सीएम शिवराज ने कहा कि इतिहास गवाह है सारे डाकू या तो मार दिए गए या उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया. आज मध्य प्रदेश में एक भी सूचीबद्ध डकैतों का गिरोह नहीं है. मेरे ये तेवर तब से हैं. पूरे मध्य प्रदेश में सिमि का नेटवर्क था. हमने पूरी तरह से उसे नष्ट कर दिया. कांग्रेस की सरकार में नक्सलियों का आतंक था. मंत्री की गर्दन काट दी गई थी. हमने नक्सलवाद को भी सीमित कर दिया. जब-जब, जहां-जहां गड़बड़ हुई हमने सख्त कदम उठाए. हमारी सरकार सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल और दुष्टों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर है. इसलिए गड़बड़ करने वालों को नहीं छोड़ेंगे किसी भी कीमत पर.

दुराचारियों के घर चलेगा बुलडोजर-सीएम शिवराज
उन्होंने कहा कोई दरिंदगी करेगा, मां-बेटी की तरफ गलत नजरों से देखेगा, ऐसे दुराचारी के घर बुलडोजर भी चलाया जाएगा. जनता को सताने वाले नहीं छोड़े जाएंगे. एक धर्म विशेष पर बुलडोजर चलाने के प्रश्न पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि शाजापुर जिले में मेरी मुस्लिम बेटी को किसी ने गलत नजर से देखा वो किसी भी पंथ का था, उसके घर भी बुलडोजर चलाया गया है. हमने किसी को नहीं छोड़ा. पत्थर के जवाब में बुलडोजर के सवाल पर उन्होंने कहा क्या रामनवमी के जुलूस पर पत्थर फेंके जाएंगे. एक बात मैं साफ कहता हूं. बीजेपी सभी धर्मों का आदर करती है. सभी को अपने-अपने रास्ते चलने का अधिकार है. ईश्वर तक पहुंचने के रास्ते-रास्ते अपने-अपने हो सकते हैं.

Tags: Bhopal news, Mp news

अगली ख़बर