vidhan sabha election 2017

#RisingMP: कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा- एक मजबूत विपक्ष की जरूरत

News18Hindi
Updated: November 14, 2017, 6:41 PM IST
#RisingMP: कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा- एक मजबूत विपक्ष की जरूरत
राजधानी भोपाल में न्यूज़18 नेटवर्क के मंच #RisingMP के मंच से बोलते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मुकेश नायक ने कहा के मध्य प्रदेश को एक मजबूत विपक्ष की जरूरत है.
News18Hindi
Updated: November 14, 2017, 6:41 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में न्यूज़18 नेटवर्क के मंच #RisingMP के मंच से बोलते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मुकेश नायक ने कहा के मध्य प्रदेश को एक मजबूत विपक्ष की जरूरत है.

मुकेश नायक ने मध्य प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुआ कहा कि सरकार ने किसानों को पूरी तरह से निराश किया है. किसान आन्दोलन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों को धोखा दिया है. मुकेश नायक ने कहा, मंदसौर में किसानों पर किसने गोली चलाने का आदेश दिया, सरकार अब तक बता नहीं पाई.

प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि एमपी के चार हजार स्कूलों में शिक्षक नहीं है. बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मुकेश नायक, एमपी में आर्ट्स के टीचर गणित और विज्ञान पढ़ा रहे है

क्या है राइजिंग मध्यप्रदेश

देश का सबसे बड़ा टीवी नेटवर्क, न्यूज 18 नेटवर्क देशभर में नए उद्देश्य और विकास की थीम को आगे बढ़ाते हुए अलग-अलग प्रदेशों के आम और विशिष्टजनों से संवाद स्थापित कर रहा है. इसी कड़ी में #RisingMP का आयोजन मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में किया जा रहा है.

मध्यप्रदेश के सबसे भरोसेमंद न्यूज चैनल ईटीवी मध्यप्रदेश के इस कार्यक्रम ‘RISING MP- 2017’ की टैग लाइन है- 'कुछ तो बात है इस प्रदेश की, जो चला है तरक्की की राह पर'. इस कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों की विशिष्ट हस्तियां भाग लेंगी, जिनमें प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल हैं.

'राइजिंग एमपी-2017' प्रदेश के ज्वलंत राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा और बहस करने के लिए एक आदर्श मंच उपलब्ध कराएगा, जो अगले साल होने वाले चुनावों के लिए विचार-विमर्श और वाद-विवाद के लिए एक आदर्श मंच साबित होगा.
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर